देश / मुख्य खबर

पीएम मोदी ने किया कर्नाटक चुनाव प्रचार का आगाज, ये हाेंगे BJP के सीएम पद के उम्मीदवार

पीएम मोदी ने किया कर्नाटक चुनाव प्रचार का आगाज, ये हाेंगे BJP के सीएम पद के उम्मीदवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है। राजधानी बेंगलुरु में परिवर्तन यात्रा कर पीएम ने चुनावी शंखनाद कर दिया है, इतना ही नहीं पीएम ने आगामी चुनाव के लिए बीजेपी के सीएम पद के चेहरे का भी ऐलान कर दिया है। पीएम मोदी ने येदुरप्पा को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। परिवर्तन रैली के दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस का सत्ता से जाने का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है।

कर्नाटक यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता को कांग्रेस पार्टी ने खूब परेशान किया है, इसका नतीजा यही है कि अब कर्नाटक में कांग्रेस एग्जिट गेट पर आकर खड़ी है। आने वाले चुनाव में जनता ने कांग्रेस को राज्य से बाहर का रास्ता दिखाने का निर्णय ले लिया है। पीएम ने कहा कि कर्नाटक के लोग भी अब जल्द ही कांग्रेस कल्चर से मुक्त होने वाले हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की हुई हत्या के मामले को उठाते हुए पीएम ने कहा कि विरोध करने वाले को विरोध की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़े, ये लोकतंत्र के लिए खतरनाक संकेत है। जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, इस से सामाज पर गहरी चोट पहुंची है और इस चोट का जवाब वोट से देना है। एक तरफ भारत सरकार देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही है वहीं कर्नाटक की सरकार उल्टी गंगा बहा रही है। यहां कानून से ज्यादा अपराधियों का राज नजर आता है।

प्रधानमंत्री ने चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियों से जनता को अवगत कराते हुए कहा कि गांव और कृषि के क्षेत्र में साढ़े चौदह लाख रुपये का रिकॉर्ड आवंटन इस बार के बजट में किया गया है। 51 लाख नए घर, 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा की सड़कें, लगभग 2 करोड़ शौचालय, पौने दो करोड़ घरों में बिजली, इसका सीधा लाभ देश के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, आदिवासी भाई-बहनों को मिलेगा। इससे निश्चित ही देश का विकास होगा, कर्नाटक की जनता विकास वाली पार्टी चाहती है विनाश वाली नहीं।

Share This Post

Lost Password

Register