मनोरंजन

प्रियंका की शादी से पहले होने वाले ससुर को लेकर खुलासा, ससुर डूबे करोड़ों के कर्ज में

प्रियंका की शादी से पहले होने वाले ससुर को लेकर खुलासा, ससुर डूबे करोड़ों के कर्ज में

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक परचम लहरा चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सिंगर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। लेकिन इसी बीच प्रियंका के ससुराल से एक बुरी खबर आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। बता दें कि उनके होने वाले ससुर पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया होने की कगार पर है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस एक कंस्ट्रक्शन और रियल इस्टेट कंपनी के मालिक हैं लेकिन काफी कर्ज के चलते उन्होंने अब अपनी इस कंपनी को दिवालिया घोषित कर दिया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब विदेशी मीडिया में पॉल जोनस के दिवालिया घोषित होने के दस्तावेज मीडिया के सामने आए। इस बात का खुलासा अमेरिकन वेबसाइट TMZ ने किया है।

निक के पिता पॉल जोन्स की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से भी ज्यादा का कर्ज है। इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं। जो पॉल की कंपनी को केस हारने पर जमा करना था। इसी कर्ज से छुटकारा पाने के लिए पॉल ने अपनी कंपनी सहित कुछ प्रॉपर्टी बेचने की प्लानिंग की है। लेकिन पॉल के तीनों सिंगर बेटे इतने काबिल हैं कि वे पॉल की प्रॉपर्टी को बिकने से बचा सकते हैं।

गौरतलब है कि निक जोनस अकेले ही 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। उन्हें न केवल सिंगिग के लिए बल्कि अब एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। बीते दिनों रिलीज हुई उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई भी की। वहीं निक के अलावा जोनस परिवार की होने वाली बहू प्रियंका चोपड़ा की संपत्ति की बात करें तो वह लगभग 28 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन हैं

Lost Password

Register