मनोरंजन

प्रियंका-निक की सगाई में पूजा पाठ करने वाले पंडित जी ने किया ये बड़ा खुलासा

प्रियंका-निक की सगाई में पूजा पाठ करने वाले पंडित जी ने किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्‍त को निक जोनास से सगाई कर ली है। मुंबई के अपने ही घर पर उन्होंने रोके की यह रस्म पूरी की। प्रियंका के घर पूजा पाठ कराने वाले पंडित द्विवेदी जी बहुत खुश हैं और ढेर सारा आशीर्वाद होने वाले वर-वधू को दे रहे हैं। प्रियंका के घर पूजा कराने वाले पंडित द्विवेदी का मानना है कि घर परिवार के सभी लोगों के सहयोग के साथ पूजा संपन्न हुई। गृह शांति, हवन और आरती के साथ पूजा की गई 10:00 बजे के शुभ मुहूर्त में पूजा शुरु की गई।

पंडित जी ने बताया कि निक के माता-पिता ने पूजा में इस तरह से सहयोग किया जिसे देखकर इस बात का एहसास नहीं होता कि वह दूसरे धर्म के हैं और विदेशी हैं, इतना ही नहीं तिलक लगाकर उन्होंने प्रसाद भी ग्रहण किया और सबसे बड़ी खुशी पंडित जी को इस बात की है कि उन्हें ढेर सारी दान-दक्षिणा मिली है इसके साथ वह दोनों को ढेर सारी दुआएं देते हुए चले गए। जैसे ही पंडित जी घर से बाहर आए वहां मौजूद मीडियावालों ने उन्हें घेर लिया और प्रियंका की सगाई के बारे में सवाल पूछने लगे। इसी बीच पंडित ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सब हैरान रह गए।

पंडित ने मीडियावालों से बात करते हुए कहा हमे हमे सगाई का नहीं पता हमने तो सिर्फ गणपति पूजा करवाई है। प्रियंका और उनके होने वाली पति निक जोनस ने ये पूजा की है।” पंडित ने भले ही सगाई के बारे में खुलकर कुछ न कहा हो लेकिन उनकी बातों से ये साफ पता चलता है कि वो जानबूझकर कुछ नहीं बता रहे हैं। या फिर शाम को होने वाली पार्टी में प्रियंका और निक सबके सामने ऑफिशियली रिंग सेरेमनी करने वाले हैं। शायद इसलिए पंडित ने मीडिया को कुछ नहीं बताया। लेकिन इसी बीच प्रियंका और निक ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी सगाई की घोषणा कर दी है।

Lost Password

Register