मनोरंजन

प्रिया प्रकाश को राहत, मामला दर्ज कराने वालों की सुप्रीम कोर्ट में फजीहत

अपनी आंखों से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं। प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उनके आंख मारने वाले वीडियो के खिलाफ हैदराबाद और मुंबई में दर्ज मुकदमे को कोर्ट ने रद्द कर दिया है।

हैदराबाद में दर्ज हुई FIR के खिलाफ प्रिया प्रकाश ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी. वाई. चंद्रचूड़ की पीठ ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली थी। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने प्रिया के खिलाफ किए गए केस को खारिज करते हुए शिकायतकर्ताओं को फटकार लगाई।

– उन्होंने वकील पर निशाना साधते हुए कहा- “किसी ने फिल्म में गाना गाया और आप चले आए शिकायत करने। आपके पास कोई और काम नहीं है क्या?”

प्रिया ने यह कहा था याचिका में : प्रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा था कि यह ट्रेडिशनल सॉन्ग नार्थ केरल के मालाबार क्षेत्र में मुस्लिमों द्वारा गाया जाता है और यह प्रोफेट मोहम्मद और उनकी पत्नी खदीजा के बीच प्यार को दर्शाता है। इसे शिकायतकर्ताओं द्वारा गलत तरह से समझ लिया गया। उन्होंने यह भी कहा था कि 1978 से ये गाना गाया जा रहा है। ऐसे में उनके खिलाफ केस नहीं किया जाना चाहिए। क्योंकि उनकी फिल्म तो अभी रिलीज भी नहीं हुई है।

प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ फिल्म का यह टीजर यूट्यूब पर 13 फरवरी को रिलीज हुआ था, और इस 26 सेकंड के वीडियो ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया था. प्रिया का ये वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया, और पूरे देश में उनके चर्चे आम हो गए. ‘ओरू अदार लव’ को ओमर लूलू ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया गया है.

 

 

Lost Password

Register