Loading...
मनोरंजन

फराह खान बनेंगी सोनम कपूर की शादी में कोरियोग्राफर

फराह खान बनेंगी सोनम कपूर की शादी में कोरियोग्राफर

सोनम कपूर की शादी अगले महीने होने वाली है। ऐसे में शादी की तैयारी को लेकर कपूर फैमिली काफी उत्साहित हैं। खबर की माने तो सोनम कपूर की शादी मुंबई के जुहू में स्थित एक होटल में होगी। इससे पहले खबर आ रही थी कि सोनम कूपर की शादी इंडिया से बाहर होगी। लेकिन अब खबर है कि शादी मुंबई में ही होगी। शादी की तैयारी जोरोशोरो से चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो संगीत की तैयारी के लिए अभी से ही कपूर फैमिली एकत्र होना शुरू हो गए है।

इस संगीत को कोरियोग्राफ फराह खान करेंगी। फराह कपूर फैमिली के काफी करीब हैं। इस वजह से यह उनके लिए पर्सनल इवेंट से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि संगीत में सोनम कपूर के हिट गानों पर परफॉमेंस होगी। इन हिट गानों के टॉप लिस्ट में ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, जैसे गानों पर होगी। इसके लिए अभी से ही रिहर्सल जारी है।

इन दिनों जुहू में अनिल कपूर के बंगले में संगीत के लिए रिहर्सल चल रही है। संगीत में अनिल कपूर अपनी पत्नी के साथ भी डांस करते नजर आएंगे। इसके साथ ही सोनम कपूर के भाई बहन भी शादी के अपना परफॉमेंस देंगे।

खबरों की माने तो मुंबई में शादी के बाद दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं। इससे पहले खबर आ रही थी कि सोनम और आनंद की शादी स्विट्जरलैंड में होगी। उसके बाद खबर थी कि दोनो के परिवारवाले जयपुर या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है। लेकिन अभी खबर आ रही है कि शादी मुंबई में ही होगी।

Lost Password

Register