Loading...
खेल

फिक्सिंग मामलाः श्रीसंत ने धोनी और राहुल द्रविड़ पर लगाया ये आरोप

फिक्सिंग मामलाः श्रीसंत ने धोनी और राहुल द्रविड़ पर लगाया ये आरोप

IPL स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते आजीवन प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर एस श्रीसंत ने एक नया खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने राहुल द्रविड़ और एमएस धोनी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने फिक्सिंग मामले में धोनी और द्रविड़ के व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई है। आपको बता दें कि श्रीसंत इससे पहले बीसीसीआई पर गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं। उनका कहना है कि बीसीसीआई उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रहा है।

मीडिया खबरों के अनुसार, श्रीसंत ने एक साक्षात्कार में कहा है कि फिक्सिंग में फंसने के बाद धोनी और द्रविड़ ने उनका साथ नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि आरोप लगने के बाद मैं उदास था। मैंने इसको लेकर राहुल द्रविड़ से बात की। उनको पता था कि मैं निर्दोष हूं। लेकिन उन्होंने इस मामले में मेरा साथ नहीं दिया। इसके बाद मैंने धोनी को इस मामले में मैसेज किया। लेकिन धोनी ने भी उनके मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। श्रीसंत ने कहा कि वह इस दौरान बिल्कुल अकेले पड़ गए थे। उनके लिए यह सब देखना बहुत मुश्किल हो रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में 6-10 लोगों के नाम सामने आए थे। लेकिन सबका नाम उजागर नहीं किया गया, क्योंकि अगर सबका नाम बाहर आ जाता तो इससे खेल पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता। उन्होंने कहा कि अगर बीसीसीआई उनको खेलने की इजादत दे देता है तो वह किसी अन्य देश के लिए खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे।

आपको बता दें कि 2013 आईपीएल में एस श्रीसंत पर लगे फिक्सिंग के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने उन पर आजीवन बैन लगा दिया है। जिसके खिलाफ श्रीसंत ने केरल हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने उन पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था। इसके बाद बीसीसीआई ने फिर से हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की। जिसके बाद केरल हाईकोर्ट से श्रीसंत को झटका लगा। कोर्ट ने बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाया गया प्रतिबंध फिर से बहाल कर दिया।

श्रीसंत ने  अब केरल हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीमकोर्ट जाने का फैसला किया है। वह सुप्रीम कोर्ट में बीसीसीआई द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को चुनौती देंगे।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register