मनोरंजन

फिर आमने-सामने होंगे ऋतिक-कंगना

फिर आमने-सामने होंगे ऋतिक-कंगना

एक समय जबरदस्त विवादों में आए कंगना रनौत और मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आमने-सामने हो सकते हैं। हमें पता है आपको इस खबर को पढ़कर विश्वास नहीं हो रहा होगा। लेकिन है ये सोलह आने सच। जी हां, कंगना और ऋतिक किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे बल्कि उन दोनों की फिल्म एक ही दिन रिलीज होने के कारण दोनों आमने-सामने हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की आखिरकार रिलीज डेट फाइनल हो ही गई है। कंगना की फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ भी रिलीज हो रही है। मतलब की साल 2019 की शुरूआत कंगना और ऋतिक के बीच धमाकेदार क्लैश से होगी। बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है।

आपको बता दें कि कंगना की यह एक बड़े बजट की फिल्म है। सीधी सी बात है कि फिल्म इतिहास पर बनी है तो ब्रिटिश राज़ और गुलाम भारत को दिखाना आसान नहीं है। बहुत सी फिल्मों में भारत की गुलामी की कहानी देखी जा चुकी है। लेकिन हमें रानी लक्ष्मीबाई का किरदार ज्यादा देखने को नहीं मिला है। बता दें की बॉलीवुड क्वीन कंगना इस फिल्म को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं। कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए तलवारबाजी, घुड़सवारी और बहुत सी युद्ध कलाएं भी सीखी हैं। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ को बड़ी तगड़ी टक्कर मिलेगी।

इस फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि ‘मुझे हैरानी होती है कि आजतक किसी ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाने की क्यों नहीं सोची। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म बनाने का मौका मिला।’ ड्रीम प्रोजेक्ट कृष के निर्देशन में बन रही यह फिल्म कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच हुई लड़ाई से तो सब वाकिफ ही हैं। ऐसे में दोनों के बीच फिल्म क्लैश और भी दिलचस्प होगा। क्योंकि कोई शक नहीं है कि दोनों ही फिल्में सुर्खियों में बनी रहेंगी।

Lost Password

Register