मनोरंजन

फिल्मों और टीवी की मशूहर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन

फिल्मों और टीवी की मशूहर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन

फिल्मों और टीवी की मशूहर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ रही है। रीता टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा था। बता दें कि रीता भादुड़ी के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने ट्वीट के जरिए दी है।

शिशिर शर्मा ने लिखा है कि ‘बड़े दुख के साथ मैं ये सूचित कर रहा हूं कि अब रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंतिम संस्कार आज यानी 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा। हम सबके लिए वो मां की तरह थीं। हम सब उन्हें बहुत याद करेंगे।’

एक रिपोर्ट के अनुसार रीता भादुड़ी पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। बताया जा रहा कि उनकी किडनी में समस्या थी, जिस कारण उन्हें हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था। रीता अपनी खराब सेहत होने के बावजूद भी रोज शूटिंग को पूरा कर रही थी। वह अपने खाली समय में सेट पर ही आराम कर लेती थी। रीता भादुड़ी 22 साल की थीं। इसलिए उनकी काम के प्रति लगन और सेहत को देखते हुए उनकी सहूलियत के हिसाब से ही निमकी मुखिया की शूटिंग शेड्यूल को तय किया गया था।

अपने काम के बारे में रीता ने कहा था, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम छोड़ दें। मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। मुझे हर समय अपनी खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतनी सपोर्टिव और समझने वाली कास्ट और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला है। ऐसे लोगों के साथ काम करना आपको और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है।’

आपको बता दें कि रीता भादुड़ी टीवी शो ‘अमानत’, ‘बाइबल की कहानियां’, ‘एक नई पहचान’ और ‘सारा भाई वर्सेज सारा भाई’ में नजर आईं। साथ ही उन्होंने दर्जनों फिल्मो में अहम रोल निभाए हैं।

Lost Password

Register