मनोरंजन

फिल्म ‘संजू’ को लेकर कैटरीना ने खोला बड़ा राज

फिल्म ‘संजू’ को लेकर कैटरीना ने खोला बड़ा राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते है स्टार्स अपने बर्थडे को एक अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करते है और इसमें कैटरीना भी पीछे नहीं हैं। अपने बर्थडे के मौके पर वो इस समय न्यूयॉर्क में एंजॉय कर रही हैं। कैटरीना ने न्यूयॉर्क की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं। अगर बात करें उनके पर्सनल लाइफ की, तो रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद फिलहाल वो अपने कैरियर पर फोकस कर रही हैं।

तो वहीं कैटरीना के बर्थडे पर एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल उनके बर्थडे पर रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म संजू से उनके कनेक्शन का राज खुला है। खबरों के अनुसार, ‘संजू’ में मान्यता के रोल के लिए हिरानी ने सबसे पहले कैटरीना को अप्रोच किया था।

हिरानी के इस फैसले से संजय दत्त और रणबीर कपूर भी खुश थे और संजय और रणबीर भी चाहते थे कि मान्यता का रोल कैटरीना ही निभाएं। लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था और यहीं वजह है कि कैटरीना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसके बाद ये रोल दिया मिर्जा को मिल गया।

सोशल मीडिया पर कैटरीना को बर्थडे के मौके पर ढ़ेर सारी बधाइयां मिल रही है। रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी कैटरीना को विश किया है। आलिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना के बारे में लिखा, ‘Happiest Birthday Katrina Kaif’ बता दें इन दिनों कैटरीना अपनी फिल्मों में बिजी हैं, एक शाहरुख खान के साथ जीरो में और दूसरी आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में। यानि कि इस साल कैटरीना की दो-दो फिल्मों में दिखेंगी।

Lost Password

Register