Loading...
खेल

फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन में आगे आए सचिन, शेयर किया वीडियो

फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के समर्थन में आगे आए सचिन, शेयर किया वीडियो

हाल में ही भारत के फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने फैंस के लिए एक भावुक संदेश जारी किया था। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से स्टेडियम में आ कर मैच देखने की अपील की थी। उनके इस वीडियो को शेयर करने के बाद कोहली ने भी उनके समर्थन में वीडियो शेयर किया था। वही अब क्रिकेट के भगवान सचिन ने भी सुनील छेत्री के समर्थन में वीडियो शेयर किया है।

फुटबॉल टीम का उत्साह बढ़ाते हुए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर 45 मिनट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने देशवासियों को सन्देश देते हुआ कहा है कि वो मैच के दौरान ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँच कर टीम का समर्थन करें। इससे खिलाड़ियों को उत्साह मिलता है।

आप को बता दे कि कुछ दिन पहले फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने फैंस से अपील की थी वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में मैच के दौरान स्टेडियम में आए। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि अगर फैंस उनकी आलोचना करना चाहते है तो मैदान में आए। हो सकता है कि एक दिन हमारे बारे में आपकी राय हमारे खेल को लेकर बदल जाए और आप भी हमारे लिए तालियां बजाए। आप का समर्थन हमारे और टीम के लिए बहुत जरूरी है।

Lost Password

Register