मनोरंजन

फ्रांस को जीत की बधाई देने पर लोगों ने किया अमिताभ बच्चन को ट्रोल

फ्रांस को जीत की बधाई देने पर लोगों ने किया अमिताभ बच्चन को ट्रोल

रविवार को फीफा के फाइनल मैच में फ्रांस का सामना क्रोएशिया से हुआ था. इस मैच में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हरा दिया। 20 साल फ्रांस ने फीफा वर्ल्ड कप पर कब्जा किया है। ऐसे में पूरी दुनिया से फ्रांस को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी फ्रांस को ट्वीट कर के बधाई दी। हालांकि कुछ लोगों को ये बात पसंद नही आई और उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फ्रांस की जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने फ्रांस को जीत की बधाई दी। इस दौरान उन्हें किसी ने बताया कि फ्रांस की तरफ से खेलने वाले ज्यादा खिलाड़ी अफ्रीका से हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने अफ्रीका को भी वर्ल्ड कप जीतने की बधाई दी डाली।

किसी ने अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर बताया कि

‘फ्रांस की टीम बहुत ही विविध है। उनकी टीम में 23 में से 16 खिलाड़ी वे लोग हैं जिनके परिवार फ्रांस में आकर बस गए थे। ये सब लोग कांगो, अलजीरिया जैसे अफ्रीकी देशों से आए थे। इससे पता चलता है कि बाहर से आए लोग कैसे बदलाव ला सकते हैं।’

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया कि ‘इसका मतलब है कि ये वर्ल्ड कप साउथ अफ्रीका ने जीता है।’ उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने उन्हें कहा कि आपने फ्रांस का मजाक उड़ाया है। वहीं उनके कुछ ने उनके इस कमेंट को बेहद बचकाना कहा है। गौरतलब है कि इससे पहले जब फ्रांस ने 1998 में वर्ल्ड कप अपने नाम किया था तब भी उन पर इसी तरह के आरोप लगे थे। उस समय भी टीम में अफ्रीका और अरब जैसे देशों के खिलाड़ी थे।

Share This Post

Lost Password

Register