Loading...
मनोरंजन

बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती

बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को मैन के बेटे मिमोह यानि महाअक्षय चक्रवर्ती बहुत जल्द ही मदालसा शर्मा के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। खबर तो यहां तक आ रही हैं कि मिमोह का रोका तक हो चुका है। मिमोह की शादी एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी से हो रही है।

सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि ये अरेंज मैरिज है। मिमोह के एक फैमिली फ्रेंड ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी फैमिली अपनी जिंदगी को बहुत पर्सनल रखती हैं। वो कोई शुभ दिन देख कर ही इस बात का खुलासा करेंगे। दोनों परिवारों की खुशहाली के लिए पूजा भी रखी गयी है।

मदालसा एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला ने नदिया के पार, हम साथ-साथ ,चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसे फिल्मों में काम किया है। मुंबई में उनका एक प्रोडक्शन हाउस है। मिमोह की तरह मदालसा भी स्टार हैं। जिन्होंने तमिल और तेलगू फिल्मों में काम किया है। मदालसा ने गणेश आचार्य की फिल्म एंजेल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मिथुन की होने वाली बहू मदालसा बेहद ग्लैमरस हैं। उनके फोटो को देख कर ये साफ हो जाता है कि वे ग्लैमर की रंगीन दुनिया में बहुत एक्टिव रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मदालसा ने खुलासा किया था कि हमारी शादी 7 जुलाई को हो सकती है। हम लोग बहुत एक्साइटिड हैं। हम सभी इस फंक्शन को काफी सिंपल रखना चाहते हैं। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग है। शादी की जगह मैं अभी आपसब को नहीं बता सकती लेकिन जगह मुंबई नहीं है। सूत्रों की मानें तो मिमोह और मदालसा कि शादी ऊटी के होटल द मोनार्क में होगी।

आपको बता दें कि मिथुन चक्रबर्ती और योगिता बाली के बेटे मिमोह ने 2008 में फिल्म जिम्मी से अपनी करियर की शुरुवात कर बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी फिल्म फ्लॉप हुई और उनका बॉलीवुड करियर भी फ्लॉप साबित हुआ। फ़िलहाल मिमोह अपने टीवी शो गामा में बिजी चल रहे हैं।

Lost Password

Register