मनोरंजन

‘बायोस्कोपवाला’ में डैनी दिखाई देगें एक अलग ही रोल में

‘बायोस्कोपवाला’ में डैनी दिखाई देगें एक अलग ही रोल में

साल 1971 से डैनी डेन्जोंगपा ने भारतीय सिनेमा में कदम रखा। उस दशक के कई बड़ी फिल्मों में डैनी ने अभिनय किया। नेगेटिव रोल को बखूबी से निभाने वाले डैनी डेन्जोंगपा सिक्किम के रहने वाले हैं। अभी तक उन्होंने 190 फिल्मों में अभिनय काम किया है। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं डैनी डेन्जोंगपा। आपकों बता दें हाल ही में उनकी फिल्म ‘बायोस्कोपवाला’ 25 मई को रिलीज हो जायेगी।

डैनी इससे पहले 2015 में आयी फिल्म बेबी में दिखाई दिये। आपको बता दें डैनी की आने वाली फिल्म ‘बायोस्कोपवाला’ में वो एक अलग ही रोल निभाते दिखाई देगें। यह फिल्म रवीन्द्रनाथ टैगोर की मशहूर कहानी ‘काबुलीवाला’ का फिल्मी रूपांतरण है। डैनी जहां ‘बायोस्कोपवाला’ बने हुये दिखाई दे रहे हैं जो गली-गली बच्चों को बायोस्कोप दिखाता है। यह कहानी सभी दर्शकों को अपने बचपन की याद जरूर दिलायेगी। वहीं इस फिल्म के लीड रोल में है डैनी। आपको ट्रेलर देखने के बाद लगेगा कि डैनी ने अपने अभिनय को किस तरह निभाया है बायोस्कोप दिखाते दिखाते जिंदगी किस तरह से करवट लेती है उनके जवानी और बुढ़ापे को लेकर कई संस्पेंस पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में खासा क्रेंज है।

फिल्म ‘बायोस्कोपवाला’ का डायरेक्शन देब मेधेकर और प्रड्यूसर सुनील दोषी ने किया है किरदारों की बात करें तो डैनी के अलावा मुख्य भूमिका में गीतांजलि थापा, टिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन है। खास बात यह है कि नोबेल पुरस्कार से सम्मानित रवीन्द्रनाथ टैगोर की ये कहानी एक बार फिर रूपहले पर्दे पर आ रही है। पहले भी ‘बायोस्कोपवाला’ के टाइटल पर फिल्म आयी थी जिसमें डैनी वाला रोल बलराज साहनी ने अदा किया था। बता दें काबुलीवाला की कहानी जहां खत्म हुई थी। इस फिल्म में उसके आगे की कहानी को देखना दिलचस्प होगा। फिल्म में अफगानिस्तान में युद्ध के दौरान फंसी उसकी बेटी की कहानी है। वहीं कोलकाता में उसकी दोस्त मिनी में उसे उसकी बेटी नजर आती है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्मांकन बेहद ही कमाल का है आपको बता दें इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

Share This Post

Lost Password

Register