लाइफस्टाइल

बारिश के मौसम में डेट को रोमांटिक बनाने के लिए अपनाये ये टिप्स

बारिश के मौसम में डेट को रोमांटिक बनाने के लिए अपनाये ये टिप्स

ये मौसम की बारिश… ये बारिश का पानी, ये पानी की बूंदे, तुझे ही तो ढूंढ़े… जी हां, बारिश का मौसम है। दिल मस्ताना है। कितना प्यारा लगता है ना जब मॉनसून आता है। हर जगह हरियाली ही हरियाली मिलती है और अगर बारिश हो जाए, तो बात ही क्या। अगर बात करें कपल्स की, तो उनके लिए बारिश का मौसम बेहद ही खास होता है। बारिश की बूंदों में भीगकर अगर कोई प्रेमी या प्रेमिका अपने पार्टनर को प्रपोज करे, तो वो पल और भी ज्यादा रोमांटिक हो जाता है। इस पर ‘फना’ मूवी में आमिर खान का एक डायलॉग याद आ गया। जो वो काजोल के लिए बोलता है, ‘फूल खिलते है, बहारों का समां होता है, ऐसे मौसम में ही तो प्यार जवां होता है’। सच में बारिश का मौसम बेहद रोमांटिक होता है। इस मौसम में अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाना आपके लिए यादगार बन जाता है, तो अगर आप भी जाना चाहते है इस रोमांटिक मौसम में डेट पर, तो हमारी ये कुछ खास टिप्स आपकी मदद कर सकती है। आइए जानते हैं क्या वो खास टिप्स…

पार्टनर के साथ बारिश में भीगना

अगर आप टेंशन में हो, तो एक बार अपने पार्टनर के साथ मौसम की बारिश में भीगकर देखिए, यकीन मानिए आपकी सारी टेंशन दूर भाग जाएगी और अगर आपका मन रोमांटिक हो, तो क्या कहना। तो देर किस बात की है, अपने पार्टनर का हाथ अपने हाथों में डालकर निकल जाइए किसी पार्क या सड़क पर।

अगर नाराज हो पार्टनर

अगर आपका पार्टनर नाराज हो तो उन्हें मानने के लिए इस रोमांटिक मौसम से अच्छा और कोई मौसम नहीं हो सकता। अपने पार्टनर को मनाने के लिए आप उन्हें उनकी फेवरेट जगह पर ले जा सकते है और एक छोटा-सा सौरी बोल सकते है। यकीनन वो मान जाएंगी।

लॉन्ग ड्राइव पर जाएं

आप बारिश की रिमझिम में अपनी महबूबा को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में और भी ज्यादा नजदीकियां आ जाएगी। व्यस्त और तनाव भरे जीवन से दूर लॉन्ग ड्राइव आपके मन को भी हल्का कर देगा।

अपने पार्टनर के साथ सुनें रोमांटिक गाना

अगर आप इस मौसम में कुछ ज्यादा ही बिजी है और अपने पार्टनर के साथ कहीं दूर नहीं जा पा रहे है, तो घर पर ही अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक गाना सुनें।  इससे भी आप दोनों एक-दूसरे के दिल का हाल समझ सकते हैं।

फेवरेट खाना

अगर आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर है, तो उनके पसंद का खाना ऑर्डर कर  सकते है। फेवरेट खाना आपकी डेट को तो अच्छा बनाएगी ही, साथ ही आपके पार्टनर के मूड को भी अच्छा बना देगी।

Lost Password

Register