Loading...
देश

बीजेपी के इस शख्स ने आखिर ऐसा क्यों कहा, मोदी देश बर्बाद कर देंगे

बीजेपी के इस शख्स ने आखिर ऐसा क्यों कहा, मोदी देश बर्बाद कर देंगे

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमा-गहमी जारी है, जिसमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी के नेता लोगों को लुभाने में लगे हुए हैं। बता दें, सिद्धारमैया सरकार द्वारा कर्नाटक में चुनाव से पहले लिंगायत कार्ड खेलना बीजेपी के लिए भले ही मुसीबत बन गया हो,लेकिन हाल में बीजेपी के लिए सबसे बड़ी मुसीबत हिंदी से कन्नड़ में ट्रांसलेट करने वाले नेता बन चुके हैं।

अभी हाल में एक ताजा मामला बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दवानागिरी की रैली से सामने आया है। जिसमें अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा,” सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती. आप मोदी जी पर विश्वास करके येदुरप्पा को वोट दीजिये. हम कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाकर दिखाएंगे।”

लेकिन सिद्धारमैया सरकार के पर दिया भाषण जब किरकिरा हुआ जब धारवाड़ के बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी कन्नड़ में इस भाषण को गलत ट्रांसलेट करते हुए कहा कि,”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वो देश को बर्बाद कर देंगे. आप उन्हें वोट दीजिये।”

आपको बता दें कि, कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। चुनाव आयोग ने 12 मई को चुनाव की तारीख निर्धारित की है, जबकि वोटों की गिनती 15 मई को होगी। मुख्य चुनाव आयुक्त ओम प्रकाश रावत ने बताया कि कर्नाटक में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होंगे, इसके लिए 17 अप्रैल से 24 फरवरी तक नामांकन प्रक्रिया चलेगी। साथ ही उम्मीदवार 27 अप्रैल तक नाम वापस ले सकेंगे।

इस विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है। जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार कर्नाटक का दौरा कर रहे हैं और मंदिरों-मस्जिदों के ‘चक्कर’ लगा रहे हैं, तो वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक में डटे हुए हैं और राहुल को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस के लिए ये राज्य नाक की लड़ाई है, क्योंकि पूरे देश में गिने-चुने राज्यों में ही कांग्रेस की सरकार बची हुई है और कर्नाटक उनमें से एक है। वहीं, बीजेपी भी इस चुनाव को हर हाल में जीतना चाहती है, क्योंकि दक्षिण भारत में पकड़ बनाने के लिए ये राज्य उसके लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यही वजह है कि बीजेपी चुनाव से पहले हर तरीके से जनता को अपने पक्ष में करने के प्रयास में है।

Lost Password

Register