मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सलमान से सरेआम कहा, तुम शादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सलमान से सरेआम कहा, तुम शादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अक्सर अपनी शादी के सवाल की वजह से चर्चा में रहते हैं। आमतौर पर सभी इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर वह किससे और कब शादी करने वाले हैं। हालांकि कि सलमान ने कभी भी इस सवाल पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया है, जिससे अक्सर यह सवाल एक पहेली बना रहता है। इस बीच रानी मुखर्जी ने उनकी शादी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

रानी मुखर्जी और शाहरुख खान हाल ही में सलमान के टीवी शो ‘दस का दम’ के सेट पर पहुंचे। इस शो की शूटिंग में तीनों एक्टरों ने जमकर मस्ती भी की। इस बीच रानी ने सलमान को ऐसी नसीहत दे डाली की वहां मौजूद सभी लोग सुनकर हैरान रह गए। दरअसल रानी ने सलमान से कहा, ‘सलमान तुम शादी-वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो..

सलमान खान रानी की यह बात चौंक जाते हैं और वहां बैठे दर्शक हंसने लगते हैं। दरअसल यह पूरी सिलसिला एक गेम से शुरु होता है जिसमें शाहरुख और सलमान को गुड्डा-गुड़िया को डायपर पहनना होता है। शाहरुख तो इस रेस में हार गए, लेकिन जैसे ही सलमान डायपर पहचाने में जीते तो झट से रानी ने कहा- सलमान तुम शादी वादी छोड़ो, सीधे बच्चे पैदा कर लो।

इस शो की सूटिंग के दौरान शाहरुख-सलमान ने अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया। दोनों स्टार्स ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने लुंगी डांस… पर डांस किया, वो भी एक ही लुंगी लेकर। शाहरुख ने यहां सलमान पर इल्जाम भी लगाए कि उन्हें लड़कियों से ढंग से बात करना नहीं आता और उनकी ‘दबंगई’ का मजाक भी उड़ाया, उधर सलमान ने भी शाहरुख की चुटकी ली।

शो में सुनील ग्रोवर नकली अमिताभ बच्चन का रोल अदा करते दिखेंगे। सलमान, शाहरुख और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स से सजा यह एपिसोड अगले हफ्ते 1 सितंबर को प्रकाशित होगा। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही वह इसके लिए माल्टा लौट जाएंगे।

Lost Password

Register