Loading...
मनोरंजन

बॉलीवुड में किस बात से नाराज हैं टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी

बॉलीवुड में किस बात से नाराज हैं टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी

फिल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने कम समय में ही अपना मकाम बना लिया हो। अभिनय की सीढ़िया चढ़ना किसी पहाड़ पर चढ़ने जैसा ही होता है जब तक हम उसकी उचांई तक नहीं पहुंच जाते है तब तक सुकुन नहीं मिलता है। उसी में से एक है दिशा पटानी। इस समय दिशा नखुश दिख रही है उनका कहना है कि उन्हें अच्छी फिल्में नहीें मिल रही है।

आपको बता दें अभी फैंस के बीच यही चर्चा गर्मायी हुई है कि दिशा टाइगर श्राफ की गर्लफें है। दिशा की पहली फिल्म ‘एम एस धोनी  द अनटोल्ड स्टोरी’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय करने के बाद भी उन्हें लीड रोल नहीं मिल रहा है। इसी बात से वो परेशान दिख रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिल्मों में दिशा पटानी का रोल कहानी के बीच में ही खत्म हो जाता है।

हाल ही में खबर है कि दिशा की तीसरी बड़ी फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर की ‘भारत’ मिली है। इस फिल्म में दिशा एक संगीतकार की भूमिका निभा रही है उनके आपोजिट सलमान खान है जो उनके युवावस्था में मिलती है लेकिन यहां पर उनका रोल बहुत छोटा सा है। फिल्म भारत की बात करें तो सलमान का रोल इसमें 20 साल में युवा से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक का रोल दिखेगा।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखेंगी। बता दें दिशा ने अब तक ऐसी फिल्में की है जिसमें उनके अलावा दो या तीन हिरोइनें शामिल रही। एक बात सामने आ रही है कि दिशा अब ऐसी कोई फिल्म नहीं करेंगी जिसमें उनका अहम रोल न हो।

Lost Password

Register