Loading...
मनोरंजन

बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रही ये एक्ट्रेस अब करती है ये काम

बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रही ये एक्ट्रेस अब करती है ये काम

मॉडलिंग करियर से शुरूआत करने वाली अभिनेत्री उदिता गोस्वामी जिन्होंने बॉलीवुड में भी अपना नाम कमाया। कुछ फिल्मो में अपने बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रही। पूजा भट्ट द्वारा निर्मित पाप इनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म के किरदार और कुछ इंटीमेट सीन को लेकर विवाद हुआ था। जिसकी वजह से इनका नाम बहुत उछाला गया, जिसमें इन्होंने एक बौद्व शिष्या का रूप लिया था।

हाल ही में उदिता गोस्वामी कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले की वजह से चर्चा में रही। सीडीआर मामलें में फंसी उदिता गोस्वामी ने अपने पति मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकलवाई। रिपोर्ट के मुताबिक उदिता का सीडीआर निकलवाने के पीछे कोई वाजिब कारण या मकसद नहीं था। बता दें कि मोहित सूरी वो ही डायरेक्टर है जिन्होंने आशिकी 2, विलेन, हाफ गर्लफरेड बनाई थी। उनकी आशिकी 2 ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के माध्यम से उन्हें एक अलग पहचान मिली।

आपको बता दें कि उदिता गोस्वामी ने पाप,जहर,अक्सर,अगर,किससे प्यार करू,अर्पाटमेंट आदि में नजर आई उन्होंने अपनी इमेज बोल्ड एक्टेस के तौर पर बनाई थी। उदिता लम्बे समय से भट्ट कैंप से जुड़ी रही उनकी आखिरी  फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाय थी, जो 2012 में आयी थी। फिल्मों मे सफल न होने के कारण उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। आपको बता दे कि उदिता को लगभग छह साल हो गये फिल्मों से दूर रहे,और अभी उदिता बतौर डिस्क जॉकी की तरह डीजे शो करती है,उन्होंने प्रोफेशनल डीजे की ट्रेनिंग ली है। उनका कहना है कि वे एकमात्र सेलेब्रिटी डीजे है। उदिता ने 9 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद मोहित सूरी से 2013 में शादी की थी,वहीं उनकी एक बेटी है जिसका नाम है देवी।

Lost Password

Register