मनोरंजन

महिलाओं को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया ये बड़ा बयान

महिलाओं को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड में अगर सबसे हैंडसम हीरो की बात करें तो जॉन अब्राहम का नाम टॉप पर आता है। जॉन अब्राहम को अगर उनकी फिल्मों में रोल के आधार पर आंकेंगे तो हम यही अंदाजा लगा सकते हैं कि वे लड़कियों के साथ फलर्ट करते होंगे या वे रिश्तों के प्रति गंभीर नहीं होंगे। लेकिन अगर आप ऐसा कुछ भी सोचते हैं तो पूरी तरह से गलत हैं। जॉन अब्राहम को लेकर आज हम आपको एक ऐसी बात बताएंगे जिसे जानने के बाद इस डैशिंग हीरो के फैन होने से आप खुद को नहीं रोक पाएंगे। जॉन ने एक न्यूज वेबसाइट को हाल ही में इंटरव्यू दिया है। उस इंटरव्यू में उन्होंने महिलाओं को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

जॉन ने कहा कि आज की तारीख में महिलाओं के प्रति जिस तरह से हिंसक अपराधों में बढ़ोतरी हुई है, वो अंदर तक हिला देनेवाला है। जॉन ने महिलाओं की इस स्थिति पर चिंता जताई। जॉन ने बताया कि महिलाओं का शोषण बढ़ गया है। इस दौरान जॉन ने एक बड़ी बात बताई और कहा कि हम अपने नजरिये से महिलाओं को नंगा करते हैं और ये एक कड़वी सच्चाई है। जॉन ने कहा कि हम अपनी सोच और नजरिये से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। जॉन ने बताया कि हम जो फैसला ले लेते हैं उसे ही महिलाओं पर थोप देते हैं।

इस हीरो का साफ मानना है कि सबसे पहले हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है। जबतक हमारी सोच नहीं बदलती, हम अपने समाज को नहीं बदल सकते। फैन्स को बता दें कि उनके हीरो जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ जल्द ही रिलीज होनेवाली है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में देशभक्ति के जज्बे को दिखाया गया है।

जॉन की प्रमुख फिल्में हैं ‘परमाणु’ , ‘मद्रास कैफे’, ‘सत्यमेव जयते’  और ‘फोर्स 2’। इन फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन एक्टिंग कर अपने अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया। जॉन फिल्मों में अपने बिंदास एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। सामान्य तौर पर वे हास्य रोल करना पसंद करते हैं। बॉलीवुड में जॉन की जोड़ी को सलमान और सबसे ज्यादा अक्षय के साथ सराही गई है।

Lost Password

Register