Loading...
मनोरंजन

‘मुझे घिन आती है मत पूछो इस बारे में’ : अमिताभ बच्चन

‘मुझे घिन आती है मत पूछो इस बारे में’ :  अमिताभ बच्चन

कठुआ, सूरत की घटना पर पूरा देश आक्रोश में है। इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि ‘इस विषय पर चर्चा करने में भी मुझे घिन आती है। इस बारे में मत पूछो। दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की लॉन्चिंग में पहुंचे थे। जहां उनसे देश में लगातार हो रहे रेप की घटना के बारे पूछा गया।

मीडिया ने सवाल किया कि इन दिनों देश में अगल अगल राज्यों से रेप की घटना सामने आ रही है इस बारे में आप क्या कहेंगे। जिस पर अमिताभ बच्चन ने दुख जताते हुए कहा कि ये घटना काफी भयानक है। मुझे इस बारे में बात करने पर भी घिन आती है। बता दें अमिताभ बच्चन केंद्र सरकार की योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के ब्रैंड एंबेसडर भी हैं।

वहीं इससे पहले अक्टूबर फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने भी कहा कि ‘मां दुर्गा, मां काली आप हर साल आती और चली जाती हैं । लेकिन इस बार मैं तब तक आपकी पूजा नहीं करूंगा जब तक निहत्थी छोटी बच्चियों को आपके जैसे 10 हाथ नहीं मिल जाते ।

कठुआ इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप के मामले से पूरा देश हिल चुका है। वहीं फिल्मी दुनियां के कई सितारे भी इस मामले में बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए हैं। इसके लिए पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस मामले को लेकर टि्वटर पर एक पोस्ट को शेयर किया था। शेयर की तस्वीर में सोनम के हाथ में एक नोट है। जिस पर लिखा हुआ है, ‘मैं हिंदुस्तान हूं और मैं शर्मिंदा हूं । हमें अपनी बच्ची के लिए इंसाफ चाहिए । 8 साल की बच्ची का गैंग रेप और मर्डर देवी के स्थान पर हुआ।’

इसके साथ ही इस मामले के लिए सोनम ने पूरे पूरे देश को जिम्मेदार माना है, लेकिन सोनम द्वारा किया गया यह ट्वीट एक्ट्रेस कोएना मित्रा हजम नहीं हुआ और कोएना मित्रा सोनम को सोशल मीडिया पर ही लताड़ लगा दी। इसके साथ ही कोएना ने बच्चियों के साथ हुए रेप के कुछ आंकड़ों को भी सोशल मीडिया मीडिया पर शेयर किया था।

Lost Password

Register