Loading...
खेल

यहां जानें WWE के रोमांच से जुड़ी कुछ खास बातें

यहां जानें WWE के रोमांच से जुड़ी कुछ खास बातें

इस साल दिसंबर में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में WWE का लाइव इवेंट्स होगा, ये इवेंट्स 8 और 9 दिसंबर को होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि दर्शकों का प्यार इस इवेंट्स को काफी मिलेगा। वहीं इस लाइव इवेंट्स का मैच कार्ड जारी कर दिया गया है। वहीं आज हम आपको WWE से जुड़े कुछ खिलाड़ियों के बारे में और साथ ही आपको बताएंगे भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट्स के बारे में कुछ खास बातें।

11 साल बाद कर्ट एंगल ने की रिंग में वापसी

शील्ड का सबसे मजबूत खिलाड़ी पिछले महीने रोमन रेंस वायरल के चलते रिंग से दूर हो गया। जिसके बाद रिंग में देखने को मिले कई नए चेहरे। वहीं 11 साल बाद वापसी करने वाले कर्ट एंगल आकर्षण का केंद्र रहे। WWE का अभी युके टूर चल रहा है, इसी शील्ड में ट्रिपल एच ने रोमन रेंस की जगह ली थी। ऐसे में सबको महसूस हो रहा है कि रोमन रेंस के बिना शील्ड में पावर की काफी कमी है। सूत्र कहते हैं कि इसके पीछे बहुत बड़ा राज है क्योंकि रोमन रेंस के बिना शील्ड की पावर काफी कम लग रही है। ऐसे में उनको जरूरत थी किसी मजबूत सुपरस्टार की, जिसके बाद उनकी जगह ली ट्रिपल एच और कर्ट एंगल ने। वहीं अब रेंस पूरी तरह से ठीक हो गए है और अगले हफ्ते रॉ में वापस आएंगे। वहीं अब सर्वाइवर सीरीज में शील्ड का मुकाबला द न्यू डे से होगा। जिसके बाद शील्ड में रोमन रेंस की वापसी से शील्ड को काफी मजबूती मिलेगी। ऐसे में ये फैंस के लिए काफी खुशी की बात है।

भारत में होने वाले WWE पर सबकी नजर

भारत में 8 और 9 दिसंबर को WWE का लाइव इवेंट्स होगा। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में 8 और 9 दिसंबर को ये इवेंट्स होगा। ऐसे में पुरी दुनिया की नजर भारत पर टिकी हुई है। साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि इस इवेंट्स के बाद भारत में इस खेल के स्तर में बढ़ोतरी होगी। अगर 8 और 9 दिसंबर को होने वाले इवेंट्स को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है तो भारत में भविष्य में WWE का आयोजन किया जा सकता है।

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register