Loading...
खेल

युवराज और धवन के बारे में ये दिलचस्प बातें जानते हैं आप

युवराज और धवन के बारे में ये दिलचस्प बातें जानते हैं आप

टीम इंडिया साल भर में लगभग सबसे ज्यादा क्रिकेट खेलती है। वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर अपना बेस्ट देते हैं। हालांकि कई मैचों में टीम इंडिया को हार का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको क्रिकेट मैदान से हटकर भारतीय टीम के 2 खिलाड़ियों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे। हम आपको बताएंगे कि कैसे शिखर हैं भुलक्कड़, तो कैसे युवराज लगाते हैं फीके खाने में नखरों से तड़का।

गब्बर हैं भुलक्कड़

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक मजेदार किस्सा सबसे साझा किया। एक बार दिल्ली में दोस्त के फॉर्म हाउस पर नए साल की पार्टी का प्लान किया गया। इस पार्टी के लिए धवन काफी एक्साइटेड थे। जब पार्टी से एक दिन पहले धवन घर जा रहे थे, तभी रास्ते में उनके पास एक कॉल आई और धवन से मंबई में होने वाले न्यू ईयर प्रोगाम में चीफ गेस्ट बनने के लिए पूछा गया। धवन उस वक्त जाम में थे और उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे ही हां करते हुए बाद में फोन करने को कहा। जिसके बाद मुंबई प्रोगाम के कार्ड छपवा दिये गए और धवन की प्लेन की टिकट भी बुक करवा दी गई। जिसके बाद शाम को शिखर के पास उस प्रोगाम के लिए ईमेल और कॉल आई। कॉल आने पर धवन ने उनसे पूछा कि आप कौन हैं तो उधर से बताया गया कि वो मुंबई से बोल रहे हैं, जिससे आपकी दिन में बात हुई थी और आप ने हां करते हुए बाद में फोन करने को कहा था। बाद में धवन ने दोस्तों को बताया कि उन्होंने कार्ड भी छपवा दिये हैं। जिसके बाद धवन को मुंबई जाना पड़ा और जिस वक्त धवन स्टेज पर बैठे थे उस वक्त सारे दोस्त पार्टी कर रहे थे।

 

युवी लगाते हैं नखरों से फीके खाने में तड़का

युवराज ने एक इंटरव्यू में कहा कि कोहली से पैसे खर्च करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। जब इस बारे में कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये तो वही बात हो गई कि अपने ऊपर कोई बात आने से पहले ऐसा माहौल बना दो कि जिससे सामने वाला कोई सवाल ही न कर पाए। कोहली की माने तो युवराज का हिसाब अलग है। वह मुझे जब भी कहते हैं कि मुझे भोजन करना है तो मैं पूछता हूं कि क्या मंगवा लूं तो इस पर युवी कहते हैं कि कुछ भी मंगा लो। जिसके बाद मैं पनीर, कॉर्न पालक और दाल जैसी चीजें मंगवा लेता हूं। इसके बाद वो थोड़ा सा खाने के बाद कहते हैं कि ये दाल फीकी है, ये पालक पनीर कैसा है। खुद को ऑर्डर करना है नहीं और उसके बाद उसमें बुराई का मसाला बिना लगाए युवी को मजा नहीं आता।

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register