देश

ये कोई मॉडल नहीं, देश का सैनिक है, जिसने देश के लिए दी जान

ये कोई मॉडल नहीं, देश का सैनिक है, जिसने देश के लिए दी जान

भारतीय सेना की पैरा फोर्स का वो जवान जिसे हर कोई देखकर रह जाएंगे हैरान जिसने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए जिसे देखकर दोस्त कहते थे कि वो किसी फिल्म का हीरो लगता है। लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया कि वो फिल्मी नहीं बल्कि सच्चे हीरो बन गए। उन्होंने देश के ​तीन दुश्मनों को मार गिराया और आखिरी में लड़ते लड़ते शहीद हो गए।

via

बता दें कि भारतीय जाबांज जवान शिव कुमार शुक्रवार की सुबह आतंकियों से हुई मुठभेड़ कर रहे थे उसी समय दो जवानों को गोली लग गई। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां शिव कुमार ने 92 बेस हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था। वहीं जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले शिवकुमार की शहादत में पूरा गांव उमड़ गया। भारत के इस जाबांज सपूत को भारत माता के जयकारे के साथ अंतिम विदाई दी।

via

जब शहीद का पार्थिव शरीर पेतृक गांव पहुंचाया गया तो वहां हजारों लोग उनके इंतजार में थे। पार्थिव शरीर के पहुंचते ही लोगों ने भारत माता की जय और शिव कुमार अमर रहे के नारे लगाने शुरू कर दिए वहीं शहीद कि पत्नी का रो रोकर बुरा हाल हो गया शहीद के बच्चों को पता भी नहीं चला कि क्या हुआ हैं। उनको लग रहा था कि पापा सोए हुए हैं। वहीं शहीद शिव कुमार के पिता एक छोटे किसान है उन्हें जब बेटे के शहीद की खबर मिली तो उनका भी रो रोकर बुरा हाल हैै।

Lost Password

Register