Loading...
अजब-गजब

ये हैं दुनिया की सबसे ज्यादा बदनाम पार्टियां

ये हैं दुनिया की सबसे ज्यादा बदनाम पार्टियां

जब भी पार्टी की बात होती है तो लोगों के मन में खुशी जाग जाती है। इस दुनिया में अलग-अलग तरह की पार्टियां होती हैं, आज हम आपको दुनिया की उन अजीबो-गरीब पार्टियों के बारे में बता रहे हैं जो बहुत बार विवादों में पड़ जाती हैं। ये पार्टियां पूरी दुनिया में अपने कार्यों की वजह से बदनाम हैं।

कैंडीमैन
ऑस्ट्रेलिया के ट्रेवर्स बेनोन खुद को कैंडीमैन कहता है, उसे अजीबोगरीब पार्टियो का शौक है। गोल्ड कोस्ट में रहने वाले बिनोन को दर्जनों बिकनी मॉडल्स के साथ रहने का शौक है। एक बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के गले में चेन लगी हुई तस्वीर शेयर की थी।

बंगा-बंगा पार्टी
इटली में होने वाली बंगा-बंगा पार्टी साल 2010 में चर्चाओं में आई थी। उस दौरान वहां के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी का नाम इस पार्टी से जुड़ा था। रूबी नाम की बार डांसर ने खुलासा करके बताया था कि पीएम बर्लुस्कोनी इस तरह की पार्टियों का आयोजन करवाते थे। और पार्टियों में न्यूड मॉडल के साथ बर्लुस्कूनी डांस करते थे।

रेव पार्टी
रेव पार्टी में रईस लोग शामिल होते हैं और वहां ड्रग्स का इस्तेमाल और सेक्स करते हैं। ऐसी पार्टियां फार्महाउस, होटल आदि जगहों पर की जाती हैं। मुंबई और दिल्ली में ऐसी पार्टी होती रहती हैं।

हरम पार्टी
हरम पार्टी उस समय चर्चा में आई थी, जब पूर्व मिस अमेरिका शेनन मार्केटिक ने खुलासा किया था कि उसे नौकरी का झांसा देकर ब्रुनेई ले जाया गया और वहां रोज रात को नचाया जाता था और अभद्र व्यवहार किया जाता था। ब्रुनेई में उसे सेक्स स्लेव बनाकर रख लिया गया।

डीएसके पार्टी
साल 2011 में इस पार्टी का नाम सामने आया, जब अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के मैनेजिंग डायरेक्टर डोमिनिक स्ट्रॉस कान का नाम एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा था। इनकी पार्टियों को डीएसके पार्टी कहा जाता है। इन पार्टियों में अनाम द्वीपों पर कम उम्र की लड़कियों को ले जाया जाता था और वहां सेक्स किया जाता था।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register