Loading...
आस्था

ये 4 राशि वाले होते हैं हनुमान जी के प्रिय, हनुमान जी करते हैं इनकी सभी इच्छाएं पूरी

ये 4 राशि वाले होते हैं हनुमान जी के प्रिय, हनुमान जी करते हैं इनकी सभी इच्छाएं पूरी

मकर राशि: हनुमान जी कृपा से आपका व्यापार आपके अनुकूल होगा और उसमें आर्थिक वृद्धि होगी। आपका मनोबल में वृद्धि आएगी जिसके चलते आप सही निर्यण लेने में सक्षम रहेंगे। नई योजनाओं से आप आर्थिक लाभ कमा सकते हैं।

सिंह राशि: अपने कार्य के प्रति वफादारी निभाएं किसी प्रकार की प्रतिस्पर्धा में ना पड़ें। आपकी दोस्तों से मुलाकात होगी और आपकी सन्तान भी आपको सुख सन्देश लाएगी। मेहनत ही सफलता की कुंजी है अतः ये समय व्यापार में मेहनत कर लाभ कमाने का है।

कर्क राशि: आप दूसरों की भावनाओं को समझे और उनका ख्याल रखें। बेरोजगारों को रोजगार के संयोग बन रहे हैं। राजनीतिक व्यक्ति के प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी उनका प्रभाव बढ़ेगा। आपको अपने विरोधियों से सतर्क रहना है उनसे विवाद में ना उलझें। अपने क्रोध पर संयम रखें। दोस्तों के साथ बाहर जाकर अपने सुखमय जीवन का आनंद उठा सकते हैं। मानसिक तौर पर मजबूती मिलेगी आपका मनोबल चरम पर होगा।

किसी भी व्यापार में निवेश करने का सही समय है आपको अत्यधिक लाभ प्राप्त होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कुम्भ राशि: समय को महत्वता दीजिये साथ ही साथ सेहत का भी ख्याल रखें। किसी भी कार्य को करें तो उसमें लगन और एकाग्रता दिखाएं निश्चित ही लाभ कमाएंगे। किसी भी काम मे जल्दबाजी ना दिखाएँ। अपने काम के प्रति एकाग्रता और ईमानदार बनाये रखें क्योंकि ये आपक जीवन स्तर को ऊपर उठायेगा। आपके आर्थिक उन्नति के प्रबल योग बन रहे हैं।

 

Lost Password

Register