Loading...
आस्था

ये 5 राशि के लोग दिल तोड़ने में होते हैं माहिर

ये 5 राशि के लोग दिल तोड़ने में होते हैं माहिर

आज के समय में हर व्यक्ति को सच्चे और वफादार पार्टनर की तलाश होती है। लेकिन मुश्किल से ही ऐसा पार्टनर मिल पाता है। कई बार तो आपका साथी आपके भरोसे को तोड़ देता है जिस कारण रिश्तों में दरार आ जाती हैं। इसलिए शादी या प्रेम संबंध को आगे बढ़ाने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल करना बेहतर माना जाता है। आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से बाताने जा रहे हैं कि किस राशि के पार्टनर कितने वफादार होते हैं, वो कहीं आपको धोखा तो नहीं दे रहा, वो जीवन में आपका साथ देगा या नहीं? आइए जानते हैं किस राशि का पार्टनर कैसा होता है।

मेष

इस राशि के लोग प्रेम के मामलों में किसी के पीछे नहीं भागते हैं। इनकी तरफ लोग आकर्षित होते हैं। जब इस राशि के जातक किसी से प्यार करते हैं तो बेइंतेहा करते हैं। लेकिन इन लोगों में जितनी तेजी से प्यार का बुखार चढ़ता है उसको उतरने में भी उतना ही समय लगता है।

मिथुन

इस राशि के लोग दोहरे व्यक्तित्व वाले होते हैं। मिथुन राशि के लोगों के रिलेशन पर भी इनके दोहरे व्यक्तित्व का असर पड़ता है। कभी तो ये लोग अपने साथी को बेहद पसंद करते हैं, तो कभी उसकी तरफ देखना भी पंसद नहीं करते। इनको इस बात का एहसास कभी नहीं होता कि उनके ऐसा करने से किसी का दिल भी टूटता है।

तुला

इस राशि के लोग संतुलित जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। जब इनको कुछ गड़बड़ लगता है तो उसे ठीक करने के लिए जल्द ही कोई जुगाड़ कर लेते हैं। लेकिन जब किसी की भावनाओं की बात आती है तो उसे सामान्य बनाने के लिए ये लोग उस व्यक्ति की भावनाओं के साथ नए-नए प्रयोग करते हैं जिससे अनजाने में उसका दिल भी तोड़ देते हैं।

धनु

धनु राशि के लोगों को प्यार से ज्यादा अपने करियर की परवाह होती है। ये करियर को प्यार से ऊपर रखते हैं। इन लोगों के लिए जॉब और करियर में सफलता पार्टनर से भी ज्यादा जरूरी होती है। इसी वजह से ये अपने साथी का दिल कई बार तोड़ देते हैं।

मकर

इस राशि के जातकों को जिद्दी माना जाता है। अगर कोई बात इनके अनुसार या पक्ष में नहीं हो रही हो तो ये अपने साथी का दिल दुखाने में देर नहीं लगाते। ये लोग अपने पार्टनर को तीखी तर्रार बातों से हमेशा दुःख पहुंचाते हैं।

Lost Password

Register