मनोरंजन

रणबीर-आलिया के रिलेशन पर महेश भट्ट ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

रणबीर-आलिया के रिलेशन पर महेश भट्ट ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

मुंबई। फिल्ममेकर महेश भट्ट को अपनी दोनों बेटियों पूजा भट्ट और आलिया भट्ट पर बहुत गर्व है। आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने अपनी बेटी के रिश्तों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान महेश भट्ट से रणबीर और आलिया की बढ़ती नजदीकियों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा – मैं कभी अपने बच्चों की प्राइवेट जिंदगी के बारे में बात नहीं करता हूं, वे एडल्ट हैं और यह उनका विशेष अधिकार है।

महेश भट्ट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा – आलिया अब बड़ी हो गई है, और ये उसका निजी मामला है जिसे उसे खुद तय करना होगा। आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हैं। वो मेरे और पूजा की तरह अपनी बातों को पब्लिक के साथ साझा करने वाली नहीं हैं। महेश भट्ट इससे पहले भी कई बार आलिया को लेकर पूछे गए सवालों पर बचते नजर आए हैं।

मैं पब्लिकली इस बारे में बात करके उनके अधिकार क्षेत्र में दखल नहीं देना चाहता। यह उनका अधिकार है कि वह इस बारे में बात करना चाहते हैं या नहीं। मैं उनकी चॉइस और फैसले का सम्मान करता हूं। एक फैमिली के तौर पर हम हमेशा आलिया को सलाह देते रहते हैं। हम उन्हें बताते हैं कि अभी यह उनकी सफलता की सिर्फ शुरुआत है और उन्हें और आगे जाना है। आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका घमंड होता है और मैं आलिया से कहता हूं कि तुमसे बेहतर भी कोई हो सकता है। इसलिए तुम्हें हमेशा इसका ध्यान रखना चाहिए।

Lost Password

Register