मनोरंजन

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने दिया अपना रिएक्शन

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने दिया अपना रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर इन दिनों काफी चर्चे में है। यह जोड़ी आजकल बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह दोनों सितारे इन दिनों काफी करीब नजर आ रहे हैं। बता दें कि इनके परिवार वाले भी इनकी नजदीकयों को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि कपूर ने हाल ही में रणबीर और आलिया के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है।

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर ने बोला है कि अब रणबीर को अब शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘जो है वो है, सबको पता है। मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। रणबीर के लिए ये शादी करने का सबसे बढ़िया समय है। मैं 27 साल में सेटल हो गया था। रणबीर 35 साल का हो गया है। इसलिए उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए। वे अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें उसकी पसंद से कोई दिक्कत नहीं है। मैं अपने जाने से पहले नाती-पोतों के साथ खेलना चाहता हूं।’

ऋषि कपूर से इंटरव्यू में पूछा गया कि वह क्या कभी भी रणबीर से शादी को लेकर बात करते हैं। इसके जवाब में ऋषि ने बोला कि ‘नहीं मैं रणबीर से इन सब चीज़ो पर बात नहीं करता हूँ। लेकिन मेरी पत्नी कहती है कि रणबीर इन सवालों से दूर भागता है। जिस वजह से जब वह चाहेगा हम उसकी शादी ख़ुशी से कर देंगे।’ आपको बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर आलिया को पसंद करते हैं। रणबीर हमेशा ही अपने इंटरव्यू के दौरान बताते हैं कि वह अपने पापा के साथ अधिक फ्रैंक नहीं हैं। जिस कारण वह उनसे डरे हुए रहते हैं।

Lost Password

Register