Loading...
मनोरंजन

रामेश्वरम के बाद अब हरिद्वार में हुआ श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन

रामेश्वरम के बाद अब हरिद्वार में हुआ श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन

बोनी कपूर गुरुवार को अपनी दिवंगत पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन करने के लिए हरिद्वार पहुंचे। जहां उनके साथ उनके छोटे भाई अनिल कपूर सहित परिवार के कई लोग साथ रहे। बोनी कपूर ने हरिद्वार के वीआईपी घाट पर पूजा-अर्चना करने के बाद श्रीदेवी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया। कपूर खानदान के पुरोहित शिवकुमार पालीवाल ने विधि विधान के साथ श्रीदेवी की अस्थियों के विसर्जन की क्रिया को पूरा कराया। इस दौरान पुरोहित समाज के अन्य लोग भी घाट पर मौजूद रहे। श्रीदेवी की अस्थियों के विसर्जन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

आपको बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर ने श्रीदेवी की अस्थियों को रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित किया था। जहां उनके साथ श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी भी साथ थी।

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में दुबई के एक होटल में मौत हो गई थी। जिसके तीन दिव बाद श्रीदेवी का शव भारत लाया जा सका था। दरअसल दुबई पुलिस ने उनकी मौत की जांच की थी। पहले उनकी मौत की वजह दिल का दौरा पड़ने से माना जा रहा था।

लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एक बार फिर से उनकी मौत की गुत्थी उलझती नजर आई। जिसके बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत की जांच को आगे बढ़ाया। पूरी जांच होने के बाद ही दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव परिजन को वापस दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह पानी में ढूबने के कारण बताई गई थी। इसके साथ ही उनके खून में में शराब के अंश भी पाए गए थे।
तीन दिन बाद श्रीदेवी का शव मुंबई लाया गया। जिसके बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल होने के लिए पहुंचे।

 

Lost Password

Register