मनोरंजन

राहुल गांधी बिना हकलाए, बिना पढ़े और बिना गलती किए 15 मिनट बोल गए तो धरती जरूर हिलेगी, न सिर्फ हिलेगी बल्कि नाचेगी भी : परेश रावल

राहुल गांधी बिना हकलाए, बिना पढ़े और बिना गलती किए 15 मिनट बोल गए तो धरती जरूर हिलेगी, न सिर्फ हिलेगी बल्कि नाचेगी भी : परेश रावल

मशहूर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि राजनीति में भी ऐसे डायलॉग बोलते हैं, जिसे सुनकर लोग हंसे बिना नहीं रह सकते। परेश रावल का ताजा कमेंट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आया है। भाजपा सांसद परेश रावल ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर संसद में राहुल गांधी बिना हकलाए, बिना पढ़े और बिना गलती किए 15 मिनट बोल गए तो धरती जरूर हिलेगी, न सिर्फ हिलेगी बल्कि नाचेगी भी। माना जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर ने राहुल पर ये तंज उनके उस बयान के जवाब के तौर पर किया है, जब राहुल ने कहा था कि अगर वो सदन में बोलेंगे तो पीएम मोदी उनके सामने टिक नहीं पाएंगे और भूकंप आ जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि आज सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रहा है। ऐसे में राहुल द्वारा पीएम मोदी को चुनौती देने के बाद यह पहला मौका होगा, जब राहुल गांधी संसद में बोलेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी ने सत्ता पक्ष  पर यह आरोप लगाया था कि मोदी सरकार उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने का समय भी नहीं देती। कांग्रेस को विश्वास मत के दौरान सदन में बोलने के लिए 38 मिनट का समय दिया है। ऐसे में पूरी संभावना है कि राहुल गांधी सदन में अपनी बात रखेंगे और सत्ता पक्ष के हर सवाल का जवाब देंगे।

मोदी सरकार अपने कार्यकाल में पहली बार विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रही है। ये अविश्वास प्रस्ताव तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) की ओर से पेश किया गया है। इसको लेकर शाम को 6 बजे वोटिंग होगी। हालांकि बीजेपी को अन्नाद्रमुक का समर्थन मिल गया है, इसलिए बीजेपी की जीत तय मानी जा रही है।  हालांकि विपक्ष सत्ता पक्ष को विभिन्न मुद्दों पर घेरना चाहेगी। सदन में राहुल ने कहा कि बीजेपी का खोखलापन दिख रहा है। पीएम के शब्द का मतलब होना चाहिए। राहुल ने चुटकी लेते हुए कहा कि 15 लाख के वादे का क्या हुआ। उन्होंने कहा कि 4 लाख लोगों को रोजगार मिला। राहुल ने बताया कि 7 साल में बेरोजगारी सबसे ज्यादा रही है।

Lost Password

Register