देश

राहुल ने ठुकराया आरएसएस का न्योता! खड्गे ने कहा- आरएसएस जहर है

राहुल ने ठुकराया आरएसएस का न्योता! खड्गे ने कहा- आरएसएस जहर है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार आरएसएस पर हमला बोल रहे है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड्गे ने आरएसएस पर जमकर हमला बोला है। खड्गे ने कहा है कि राहुल गांधी या पार्टी के किसी अन्य नेता के आरएसएस कार्यक्रम में भाग लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। साथ ही उन्होंने संघ पर हमला बोलते हुए कहा आरएसएस जहर है, इसका स्वाद चखने की जरूरत नहीं है।

दरअसल, मल्लिकार्जुन खड्गे का ये बयान उसके बाद आया है जब आरएसएस ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम में सभी राजनीतिक दलों के नेता को निमंत्रण देंगे। इनमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी नाम शामिल है।

जब खड्गे से आरएसएस द्वारा राहुल गांधी को आमंत्रित करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पहले निमंत्रण आने दे। उन्होंने कहा कि ये निमंत्रण चुनावों को देखते हुए है। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के साथ एक वैचारिक लड़ाई में लगी हुई है और पार्टी ने बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद भी छोड़ दिया।

खड़गे ने कहा, ‘अगर राहुल साहब मुझसे वहां (आरएसएस कार्यक्रम में) जाने के बारे में पूछते हैं, तो मैं उनसे कहूंगा कि वहां जाने का कोई सवाल ही नहीं है। ऐसे लोगों से जुड़ने का कोई इरादा नहीं है।’

Lost Password

Register