Loading...
खेल

रॉस टेलर ने किया खुलासा, हिंदी लिखने में ये खिलाड़ी कर रहा था मदद

रॉस टेलर ने किया खुलासा, हिंदी लिखने में ये खिलाड़ी कर रहा था मदद

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने चुटीले ट्वीट के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वह आए दिन अपने ट्वीट के जरिए किसी ना किसी की टांग खींचते रहते हैं। हाल ही में भारत दौरे पर आई न्यूजीजैंड  टीम के सदस्य रॉस टेलर और वीरेंद्र सहवाग ने एक दूसरे के खूब मजे लिए थे। दोनों खिलाड़ियों के ट्विटर वार में फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा रॉस टेलर ने। उन्होंने सहवाग के हर ट्वीट का जवाब हिंदी में दिया। उनकी हिंदी को देखकर हर  कोई हैरान रह गया था। खुद सहवाग उनकी हिंदी के कायल हो गए थे। क्योंकि रॉस टेलर विदेशी खिलाड़ी होने के बावजूद हिंदी में जवाब दे रहे थे। सहवाग ने टेलर को ट्वीट कर उनकी हिंदी की तारीफ की थी। लेकिन अब रॉस टेलर ने इसको लेकर एक नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कौन उनको हिंदी लिखने में मदद कर रहा था।

मीडिया खबरों के अनुसार,  रॉस टेलर ने खुलासा किया है कि कौन उनकी हिंदी लिखने में मदद कर रहा था। जिसके दम पर वह सहवाग के मजे ले रहे थे। टेलर ने एक ट्वीट कर बताया है कि हिंदी लिखने में देव और उनके साथी खिलाड़ी ईश सोढ़ी उनकी मदद कर रहे थे। इसके साथ ही  टेलर ने कहा कि धुलाई और सिलाई दोनो आगे भी जारी रहेगी।

आपको बता दें कि टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 40 रनों से हरा  दिया था। इसके बाद रॉस टेलर ने राजकोट में एक सड़क के किनारे दर्जी की दुकान के बाहर फोटो खींचकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि मैच के बाद राजकोट मे दर्जी की दुकान बंद है, अगली सिलाई त्रिवेंद्रपुरम में की जाएगी, जरूर आना। सहवाग ने भी टेलर के इस ट्वीट का जवाब दिया था। सहवाग ने ट्वीट करते हुए टेलर की हिंदी की तारीफ की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि क्या टेलर आधार कार्ड के लिए योग्य हैं।

गौरतलब है कि यह पूरा मसला मुंबई में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच के बाद शुरू हुआ था। इस मैच में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की थी। न्यूजीलैंड की जीत में टेलर ने मैच जिताऊ पारी खेली। मैच के बाद सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ‘बहुत अच्छा खेले ‘दर्जी जी’. दिवाली के ऑर्डर्स  के प्रेशर का भी आपने अच्छे से सामना किया।

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register