Uncategorized

लखनऊ : बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या

लखनऊ : बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या

 लखनऊ के हजरतगंज में बीजेपी के पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक वैभव कसमण्डा अपार्टमेंट में अपने ममेरे भाई के साथ बैठकर बातें कर रहा था, तभी एसयूवी से आए कुछ बदमाशों ने बातचीत के बहाने उसे बाहर बुलाया। इसके बाद वैभव उनसे बात करने के लिए बाहर चला गया, इसी बीच वैभव की बदमाशों से कहासुनी हो गई और बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद वैभव वहीं पर गिर गया और तड़पने लगा।

वहीं गोली की आवाज सुनते ही घरवाले और आसपास के लोग भी वहां इकट्ठे हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में वैभव को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक वैभव की हत्या हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह और सूरज शुक्ला ने की है।

एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि हजरतगंज स्थित कसमण्डा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में वैभव अपने पिता जिप्पी तिवारी, मां संध्या, पत्नी शिवांशु और अपनी तीन साल की बेटी वैष्णवी के साथ रहते थे। वैभव प्रॉपर्टी का कारोबार करते थे।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात करीब 9 बजे वैभव अपने पिता जिप्पी तिवारी और ममेरे भाई आदित्य के साथ अपार्टमेंट के नीचे ही बैठकर बातें कर रहा था। थोड़ी देर बात करने के बाद जिप्पी तिवारी ऊपर अपने फ्लैट में चले गए, लेकिन वैभव और आदित्य वहीं नीचे ही रुककर बातें करते रहे। इसी बीच एक काले रंग की एसयूवी में सवार होकर सूरज शुक्ला अपने साथी विक्रम सिंह के साथ अपार्टमेंट पहुंचा, जिसके बाद वैभव उनसे बात करने के लिए अपार्टमेंट के बाहर चला गया। थोड़ी देर तक वो उनके बीच सही से बातें होती रहीं, लेकिन कुछ देर के बाद वैभव से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुछ देर के बाद ये कहासुनी गाली-गलौज और हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद आरोपियों ने पिस्टल निकालकर वैभव के सीने में गोली दाग दी, जिससे वैभव वहीं पर गिर पड़ा। गोली मारने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। वहीं आनन-फानन में वैभव को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Share This Post

Lost Password

Register