Loading...
लाइफस्टाइल

लड़की को कंडोम का मल्टीपैक खरीदना हो या फ्लेवर का मामला हो तो सुननी पड़ती हैं ये बातें

लड़की को कंडोम का मल्टीपैक खरीदना हो या फ्लेवर का मामला हो तो सुननी पड़ती हैं ये बातें

समय के साथ चाहे दुनिया में कितने भी बदलाव क्यों न होते रहें, लेकिन लड़कियों को दुनिया आज भी वैसी ही लगती है। भारत में आज भी लड़कियां समय के साथ ज्यादा नहीं बदली हैं। भारत में कोई लड़की अगर सेक्सुअल एक्टिविटी के लिए कंडोम खरीदने जाती है तो वह समय उसके लिए बहुत ज्यादा कठिन होता है। कंडोम खरीदते वक्त लड़कियों को बेहद अजीबोगरीब और हैरानी वाली नजरों से देखा जाता है। यहां लोगों का ये मानना है कि कंडोम सिर्फ पुरुष ही खरीद सकते हैं। वैसे तो देश में सभी नागरिकों को सब कुछ खरीदने की पूरी आजादी दी गई है। लेकिन आज भी अगर कोई लड़की कंडोम खरीदने जाएगी तो ये समय उसके लिए होता है, जैसे उसने शॉप वाले से उसकी जान खरीदने के लिए बोला है। आपने भी इस बात को कभी महसूस किया होगा। आइए जानते हैं उन बातों के बारे में जिन का सामना लड़कियां अक्सर कंडोम खरीदते वक्त करती हैं।

सबसे पहले तो दुकानदार लड़की से कहता है कि दोबारा दोहराएंगी मैडम…

दुकान के आसपास कुछ ऐसे लोग खड़े होते हैं जो आपस में एक-दूसरे के कानों में फुसफुसाते हैं, कैसी लड़की है, बिल्कुल भी शर्म नहीं आई, देखो खुद ही कंडोम खरीदने चली आई है।

कई बार दुकानदार महिला के मुंह से ‘कंडोम’ शब्द सुनते ही वहां से जाता है और फिर एक लड़की को वहां भेजता है…

अगर लड़की ने गलती से भी किसी खास ब्रांड या फ्लेवर की डिमांड कर दी, फिर तो बस दुकानदार और वहां मौजूद लोग लड़की को ऊपर से नीचे तक पूरा देखना शुरू कर देंगे, जैसे लड़की ने दुनिया का सबसे बड़ा पाप कर दिया हो।

ऐसी स्थितियों से बचने के लिए लड़कियां बड़ा पैक खरीदती हैं ताकि जल्दी में दोबारा इसे खरीदना ही न पड़े…

बड़ा पैक (मल्टीपैक) का नाम सुनते ही शॉप मालिक स्टाफ से कहता है जाओ मैडम को पूरा का पूरा मल्टीपैक खरीदना है, जल्दी लेकर आओ।

अगर गलती से भी दुकानदार ने गलत पैकेट दे दिया या फिर जो ब्रांड या फ्लेवर लड़की को खरीदना था वो नहीं मिला तो लड़की दुकानदार से मना करती है और वो मन में सोचता है कितनी बेशर्म है अभी तक इसी पर बहस कर रही है…

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register