Loading...
देश

विदेश में बेटे के शव के साथ फंसी भारतीय महिला की सुषमा ने की मदद

विदेश में बेटे के शव के साथ फंसी भारतीय महिला की सुषमा ने की मदद

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वे ट्वीट के जरिए कई बार जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुकी हैं। इसके अलावा सुषमा विदेशों में फंसे भारतीयों की तत्काल मदद के लिए भी सुर्खियों में रहती रही हैं। सुषमा स्वराज ने ट्विटर के जरिए कई बार विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद की है। जिसके लिए उनको तारीफ भी मिलती रही है। विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने  एक बार फिर से ट्विटर के माध्यम से एक भारतीय महिला की मदद की है। सुषमा स्वराज ने विदेश में फंसी एक मां उसके बेटे का शव लाने में मदद की है।

दरअसल भारतीय महिला अपने बेटे के साथ आस्ट्रेलिया से भारत लौट रही थी। तभी रास्ते में  कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई। इसकी सूचना किसी ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज को दे दी। इसके बाद सुषमा स्वराज ने महिला की मदद के लिए भारतीय उच्चायोग को सूचित किया।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय उच्चायोग को महिला की मदद के लिए सूचित कर दिया गया है। जल्द ही भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मदद के लिए महिला से संपर्क करेंगे। महिला के बेटे का शव भारत सरकार के खर्चे पर स्वदेश लाया जाएगा।

इसके बाद सुषमा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव को लेकर भारत आ रहे हैं। वो चेन्नई पहुंचेंगे। दुख की घड़ी में परिवार को मेरी संवेदनाएं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज के एक्टिव होने की वजह से लोग उनको ट्वीट कर मदद की गुहार लगाते हैं। जिसका वो तत्काल जवाब भी देती रहती हैं। हाल ही में विदेश में फंसे एक भारतीय ने सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद सुषमा स्वराज उसकी मदद के लिए आगे आईं थी। कार्तिक नाम के एक व्यक्ति ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि उसके बहन और बहनोई छुट्टी मनाने के लिए न्यूजीलैंड गए थे। जहां उनका पासपोर्ट खो गया है। इसके बाद सुषमा स्वराज ने कुछ ही घंटों में उस व्यक्ति की समस्या का समाधान कर दिया था।

Lost Password

Register