मनोरंजन

शादी को लेकर यूलिया ने कही ये बड़ी बात, एक बार फिर टूट सकता है दबंग खान का दिल…

शादी को लेकर यूलिया ने कही ये बड़ी बात, एक बार फिर टूट सकता है दबंग खान का दिल…

यूं तो बॉलीवुड एक्टर्स किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग खान की तो हर बात ही चर्चा का विषय बन जाती है। सलमान अपनी शादी को लेकर भी लाइमलाइट में रहते हैं। साथ ही भाईजान के फैंस को भी की उनकी शादी का इंतजार रहता है। लेकिन इस बार सलमान अपने कारण नहीं बल्की उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, सलमान की गर्लफ्रेंड ने उनके और सलमान के रिश्ते को लेकर एक ऐसा बयान दिया दिया है जिसको जानकर सलमान खान का दिल एक बार फिर टूट सकता है।

खबरों के अनुसार हाल ही में यूलिया वंतूर से जब सलमान से शादी को लेकर सवाल पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं शादी को जरूरी नहीं मानती हूं, क्योंकि दो लोगों का प्यार में होना ही काफी है, शादी जरूरी नहीं होती है’। साथ ही यूलिया ने बताया कि वो अपनी पहचान बनाना चाहती हैं, क्योंकि वो नहीं चाहती कि वो केवल सलमान की गर्लफ्रेंड के नाम से ही जानी जाएं। उनका मानना है कि वो रोमानिया में खुद अपनी पहचान बना चुकी हैं तो भारत में क्यों न अपनी पहचान अपने दम पर बनाएं।

मीडिया से मुखातिब यूलिया ने बताया कि लोग सलमान और उनके रिश्ते के बारे में गलत कयास लगा रहे हैं, क्योंकि वो खुद अपने फ्यूचर के बारें कुछ नहीं जानती हैं। साथ ही यूलिया कहती हैं कि, ‘हम अपनी जिंदगी में कई सारे प्लान बनाते रहते हैं, मगर ऐसा जरूरी नहीं होता कि वो सब पूरे हों बाकी में सलमान की तहे दिल से इज्जत करती हूं, क्योंकि वो मेरी हमेशा से हिंदी गाने गाने के लिए हौसला-अफजाही करते रहे हैं और मैं उसमें कामयाब भी हुई हू।’

बॉलीवुड में काम के सवाल पर यूलिया ने बताया कि वो इस बारे में नहीं सोचती हैं कि वो बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। बता दें, ये कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान अब यूलिया के साथ शादी के रिश्ते में बंध सकते हैं। लेकिन अब लगता है कि यूलिया के इस बयान से दबंग खान का दिल एक बार टूट सकता है।

Share This Post

Lost Password

Register