Loading...
मनोरंजन

शाहरुख खान का खुलासा बताया कब करेंगे एक्टिंग करना बंद

शाहरुख खान का खुलासा बताया कब करेंगे एक्टिंग करना बंद

शाहरुख खान की बेहतरीन एक्टिंग के लाखों फैंस दीवाने हैं। शाहरुख की किसी भी फिल्म को रिलीज होने के बाद हिट होने में समय नहीं लगता। आपको बता दें इस समय शाहरुख खान का रानी मुखर्जी के साथ एक वीडियो लगातार शेयर हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

इस बातचीत के दौरान शाहरुख ने रानी मुखर्जी के सामने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी बात का खुलासा किया है। शाहरुख ने बताया कि जब मेरी उम्र 15 साल की थी। उस समय कैंसर के कारण मेरे पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद 24 साल की उम्र में मेरी मां भी मेरी साथ छोड़ गईं। जिसके बाद मेरी लाइफ खाली-खाली सी हो गई थी।

शाहरुख खान ने आगे बताया कि अचानक माता-पिता की मौत के बाद मुझे सदमे से बाहर आने का मौका नहीं मिला। शाहरुख ने अपने दर्द को भुलाने के लिए फिल्मों में एक्टिंग का डिसीजन लिया। शाहरुख ने कहा, ‘खुशकिस्मत हूं कि उसी दौरान मुझे फिल्म का ऑफर मिला। एक्टिंग मेरे लिए पेशा नहीं है, यह वह जरिया है जिसके जरिए मैं अपने माता-पिता से जुड़ी भावनाएं- खुशी और गम, पर्दे पर दर्शा कर धीरे-धीरे अपनी तकलीफ कम कर रहा हूं।’

किंग खान ने इस बात के बारे में अपने परिवार को पहले से बता रखा था, कि जिस दिन मुझे सुबह उठने के बाद ऐहसास होगा कि में अपने परिवार से जुड़ी सभी भावनाओं को बाहर निकाल चुका हूं, मैं उस दिन एक्टिंग करना बंद कर दूंगा। शाहरुख ने आगे कहा कि, “तब मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं होगा। जिस दिन ऐसा होगा, वह होगा और वहां से वापसी मुमकिन नहीं होगी।“ उन्होंने कहा कि खुदा हमें जब कोई हिचकी देता है तो उससे उबरने के लिए जरिया भी देता है। हमारी जिंदगी किसी भी हिचकी के कारण रुकनी नहीं चाहिए।

ये है किंग खान और रानी मुखर्जी के बीच हुई बातचीत का वीडियो। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फिल्म ‘हिचकी’ के मेकर्स ने शेयर किया है।

आपको बता दें रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ के जरिए 4 साल बाद फिल्मों में लौट रही हैं। फिल्म ‘हिचकी’ मोटिवेशन स्पीकर ब्राड कोहेन की जीवनी पर आधारित फिल्म है। जिसमे रानी मुखर्जी ने नैना माथुर एक स्कूल टीचर की भूमिका निभाई है जो कि टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित होती है। इस फिल्म को उनके पति आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा किया गया है। इस फिल्म को 23 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Lost Password

Register