देश

शिवराज सिंह के ट्वीट किये हुए वीडियो पर कांग्रेस आगबबूला, देखें पूरा मामला

शिवराज सिंह के ट्वीट किये हुए वीडियो पर कांग्रेस आगबबूला, देखें पूरा मामला

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत की है। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान के आफ़ीशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है , जिसमें एक वीडियो अटैच किया गया है जिसमें पुलिस की वर्दी का उपयोग भाजपा के प्रचार- प्रसार के लिये किया गया है। जो कि आपत्तिजनक व नियम विरुद्ध है ।

इस विज्ञापन में भ्रामक प्रचार भी किया गया है कि महिलाएं सबसे ज़्यादा सुरक्षित मध्यप्रदेश में है, जबकि सच्चाई इसके विपरीत है। आज देश में यदि महिलाएं सबसे ज़्यादा असुरक्षित है तो वो मध्यप्रदेश है। एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार देश में सर्वाधिक दुष्कर्म की घटनाएं, प्रदेश में ही होती है । मयप्रमाण इसकी शिकायत चुनाव आयोग से कर मुख्यमंत्री व ज़िम्मेदार लोगों पर कार्यवाही की मांग की है।

साथ ही दूसरी शिकायत में आज प्रदेश की 77 विधानसभा की सूची सौंपकर उसमें 27 लाख फ़र्ज़ी मतदाता की सूची भी निर्वाचन अधिकारी को मीडिया प्रभारी शोभा ओझा , चुनाव आयोग शिकायत प्रभारी जे.पी. धनोपिया , विधि सेल के अजय गुप्ता ने सौंप कर कार्यवाही की माँग की । इस अवसर पर दुर्गेश शर्मा , फ़िरोज़ सिद्दीक़ी , विवयन खोंगल , शेरयार खान , रिचर्ड जार्ज उपस्थित थे।

Lost Password

Register