Loading...
मनोरंजन

शूट कैंसिल होने पर परेशान चैनल ने कपिल से कही ये बड़ी बात

शूट कैंसिल होने पर परेशान चैनल ने कपिल से कही ये बड़ी बात

लंबे समय से विवादों में घिरे कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू हो गया है, जिसका पहला एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद कपिल के खराब बर्ताव के साथ काम के प्रति लापरवाही की खबरें लगातार सामाने आ रहीं हैं। आपको बता दें कपिल ने हाल ही में रानी मुखर्जी को पहले तो दो घंटे इंतजार करवाया फिर शूट को कैंसिल कर दिया। खबरों के मुताबिक बताया जा रही है कि कपिल की इस लापरवाही से चैनल भी परेशान हो चुका है, इतना ही नहीं चैनल ने कपिल से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए भी कह दिया।

इससे पहले बताया गया था कि, कपिल के द्वारा शूट कैंसिल होने से चैनल को 30 से 35 लाख का घाटा लगा। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, किसी ने ज्यादा बड़ा-चढ़ाकर चैनल को 30 से 35 लाख का आंकड़ा बताया था, लेकिन अब बताया जा रहा है कि, कपिल के खिलाफ चैनल ने सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया है, वहीं सूत्रों के अनुसार कपिल शर्मा के लिए एक अधिकारी ने चेतावनी भी दी है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि चैनल ने कपिल के खिलाफ सख्त कदम उठाने का फैसला किया है। सूत्रों की मानें तो चैनल के एक अधिकारी ने कपिल को चेतावनी तक दे डाली।

खबरों की माने तो कपिल के लिए एक चैनल अधिकारी ने वार्निंग देते हुए कहा कि,’या तो आप समय पर शूटिंग करें नहीं तो चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करें।’ बता दें, इससे पहले भी कपिल का गैर जिम्मेदाराना बर्ताव सामने आ चुका है। कपिल के एक करीबी दोस्त से बातचीत की तो उन्होंने कपिल से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

बातचीत के दौरान कपिल के दोस्त ने बताया कि, ‘को-स्टार से रिश्तों की वजह से कपिल काफी परेशान हैं। वह उसको अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा है। वह जिंदगी और करियर दोनों को नुकसान पहुंचा सकती है। हम लोगों ने कपिल से कहा भी कि अपने काम पर फिर से फोकस करो वो तुम्हें डिप्रेशन से बाहर निकाल सकता है।’ कपिल शर्मा ने इस मामले पर अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Lost Password

Register