Loading...
मनोरंजन

‘शोले’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर राजकिशोर का हार्टअटैक से निधन

‘शोले’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर राजकिशोर का हार्टअटैक से निधन

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फिल्म ‘शोले’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर राजकिशोर का 85 साल की उम्र में हार्टअटैक से निधन हो गया है। राजकिशोर ने अपने मुंबई स्थित घर में आखिरी सांस ली है। इन्होंने फिल्म ‘शोले’ साथ-साथ बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

खबरों के अनुसार 85 वर्ष के राजकिशोर ने गुरुवार रात्रि के समय अंतिम सांस ली थी। राजकिशोर की सुपरहिट फिल्मों में पहला नाम ‘शोले’ का आता है। लोगों ने इसे खूब पसंद किया था जिस समय राजकिशोर इस फिल्म में जेलर बने अरसानी से आंखें मिलाकर सीटी मारते हुए नजर आते हैं।

आपको बता दें, अभिनेता राजकिशोर ने ‘शोले’ के अलावा फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’, ‘करिश्मा कुदरत का’, ‘पड़ोसन’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ ‘आसमान’ ‘श्याम’, ‘पतंगा’, ‘राम’ और ‘दीवार’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इस सभी फिल्मों अपनी शानदार एक्टिंग से राजकिशोर ने अपने फैंस का जीत लिया था।

एक्टर राजकिशोर के निधन पर (मेंबर ऑफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) एक्टर नूपुर अलंकार ने बताया कि, ‘राज की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थी। उन्हें पेट से जुड़ी समस्याएं थीं।‘ इनके निधन पर हिंदी सिनेमा के दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर राजकिशोर को श्रद्धांजलि दी है।

Lost Password

Register