देश / मुख्य खबर

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गये। खबरों के मुताबिक, बटामलू इलाके में सीआरपीएफ के दस्ते पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर आईजीपी ऑफिस के पास निशाना बनाकर हमला किया था। इसी दौरान एक जवान शहीद हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी पास के ही एक बिल्डिंग में छिपे हुए हैं। बिल्डिंग से आम नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ और पुलिस का साझा दस्ता बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के पास गश्त कर रहा था। तभी आतंकियों ने दस्ते पर हमला बोल दिया। इसमें एक जवान शहीद जबकि दो घायल बताये जा रहे हैं। वहीं हमलावर मौके से भागने में कामयाब रहे। फिलहाल, सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में हैं और इसके लिए पूरे इलाके की नाकेबंदी की गयी है।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में हो रही इन छिटपुट हमलों को राज्यपाल एनएन वोहरा ने राज्य की स्थिति को लेकर संतोष बताया है। वोहरा ने बताया था कि राज्य के जमीनी हालात से वो संतुष्ट हैं। साथ ही उनकी नजर प्रशासन पर ही है। वोहरा ने राज्य में 24 घंटे की गवर्नर ग्रीवांस सेल यानी राज्यपाल शिकायत सेल की शुरुआत की है जिस पर उनकी सीधे नजर है।

जानकारी के मुताबिक राज्य में लंबित निकाय चुनावों के बारे में राज्यपाल वोहरा ने कहा कि वह अभी इसके बारे में कुछ नहीं बता सकते इस बारे में बाद में हात की जाएगी। वहीं राज्यपाल अमरनाथ यात्रा पर भी नजर टिकाये हुए हैं। हाल ही में राज्यपाल ने यात्रा की समीक्षा करते हुए अधिकारियों से यह तय करने को कहा कि इसमें किसी तरह की अड़चन न आये सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो।

Lost Password

Register