Loading...
खेल

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर पांड्या ने किया ट्वीट, कहा…

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर पांड्या ने किया ट्वीट, कहा…

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। जिसमें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी गई है। चयनकर्ताओं का कहना है कि पांड्या को पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है। ताकि वह चोट से उभर सके।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीसरे मैच के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते समय उनको चोट लग गई थी। पांड्या की गेंद पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्रैंड होम ने सीधा शॉट खेला। जिसको रोकने के प्रयास में गेंद पाड्या के हाथ में जा लगी। गेंद लगने से पांड्या दर्द से कराह बैठे। बाद में मेडिकल उपचार के बाद उन्होंने ओवर की बाकी बची गेंदे फेंकी। भारत ने इस मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था। इसके साथ ही भारत ने टी-20 सीरीज पर 2-1 से  कब्जा किया था।

श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए पांड्या को टीम में आराम देने की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। जिसकी वजह पांड्या पर कप्तान कोहली का भरोसा। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पांड्या को एक शानदार ऑलराउंडर बता चुके हैं। वह पांड्या से खासे प्रभावित भी हैं।

माना जा रहा है कि पांड्या लगातार बहुत क्रिकेट खेल रहे हैं। उनको किसी गंभीर चोट से बचाने के लिए यह आराम दिया गया है। पांड्या अपनी चोट से उबरने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय गुजारेंगे।

टेस्ट टीम में आराम दिए जाने के एक दिन के बाद पांड्या ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि परिवर्तन से डरो मत, यह आपको एक नई शुरुआत करने के लिए आगे बढ़ाता है।

गौरतलब है कि श्रीलंका के भारत दौरे की शुरुआत 16 नवंबर से हो रही है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 16-20 नवंबर के बीच खेला जाएगा। इसके बाद वनडे और टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register