मनोरंजन

संघर्ष के 19 साल पूरे होने पर भावुक हुए अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा

संघर्ष के 19 साल पूरे होने पर भावुक हुए अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार तनुजा चन्द्रा के बेहतरीन निर्देशन से सजी वर्ष 1999 में आई फिल्म ‘संघर्ष’ ने सोमवार को 19 साल पूरे कर लिए हैं। इसके 19 साल पूरे होने के मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा भावुक हो गईं और उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया। प्रीति ने ट्वीट किया, इतने वर्षो बाद भी यह फिल्म मेरे दिल के सबसे करीब है।

अगर मैं कलाकार नहीं होती तो, शायद ‘संघर्ष’ की रीत ओबरॉय होती। भट्ट परिवार और तनुजा को धन्यवाद। अक्षय कुमार और आशुतोष राणा को इसे खास बनाने के लिए धन्यवाद। ‘संघर्ष’ के 19 वर्ष। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने पुरानी यादों को भी ताजा किया।

After all these years this film remains closest to my heart. If I was not an actor I would probably be #ReetOberoi from #Sangharsh. Thank you to the #Bhatts & #Tanuja for this opportunity. Thank you @akshaykumar & #AshutoshRana for making it so special! 😘 #19YearsOfSangharsh. pic.twitter.com/lGCIijXh5K

— Preity G Zinta (@realpreityzinta) September 3, 2018

https://platform.twitter.com/widgets.js

अक्षय ने पोस्ट किया, “आपस में जुड़ी यादें।” गौरतलब है कि प्रीति पिछले लंबे वक्त से किसी भी फिल्म नजर नहीं आई हैं, लेकिन अब वह ‘भैयाजी सुपरहिट’ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

Lost Password

Register