Loading...
देश

सरोज खान के बयान का रेणुका चौधरी ने किया समर्थन

सरोज खान के बयान का रेणुका चौधरी ने किया समर्थन

रेप और कास्टिंग काउच को लेकर सरोज खान ने बयान से जहां हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने उनका समर्थन किया है। रेणुका चौधरी ने कहा है कि ऐसी घटना केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं होती है बल्कि हर जगह होती है। उन्होंने कहा कि संसद तक इससे अछूती नहीं है। हर काम करने वाली जगहों पर इस तरीके की घटना होती रहती है। अब वक्त आ गया है कि हमे इस तरीके के मुद्दों पर एक साथ खड़ा होना चाहिए और कहना चाहिए Me Too।

बता दें कि सरोज खान ने रेप और कास्टिंग काउच को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि ये तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की के ऊपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है।

सरोज खान ने आगे कहा कि ये तो सरकार के लोग भी करते हैं। तुम फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हो ? वो कम से कम रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में जिसके साथ गलत हुआ होता है, उसे छोड़ नहीं दिया जाता बल्कि उसे काम दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि “ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो। तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट (कला) है तो तुम क्यों बेचोगे अपनेआप को ? फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो हमारे माई-बाप हैं”।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में आए दिन कास्टिंग काउच को लेकर अभिनेत्रियों के अलग-अलग बयान सुनने को मिल जाते हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी ने भी कास्टिंग काउच को लेकर बेबाक बयान देते हुए कहा था “मैं बीते 23 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मुझे किसी ने भी इस तरह का कोई भी ऑफर नहीं दिया है। मैं उस जगह पर नहीं हूं कि मुझे कोई अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके। ये तभी संभव होता है जब दूसरा इंसान समझौता करने के लिए राजी हो जाए। ये हमेशा दो तरफा होता है”।

Lost Password

Register