मनोरंजन

सामने आया इंदर कुमार की मौत का राज !

सामने आया इंदर कुमार की मौत का राज !

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और प्रोड्यूसर इंदर कुमार के निधन से सभी को झटका लगा। उनकी मौत हर किसी के समझ के बाहर थी। इंदर कुमार ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था उनकी पहली फिल्म मासूम रही उसके बाद तिरझी टोपी वाले, कहीं प्यार न हो जाये, पेयिंग गेस्ट, खतरों के खिलाड़ी, वान्टेंड, जैसी फिल्में दी थी। पिछले साल 28 जुलाई 2017 में अचानक से हुई मौत से पूरा बॉलीवुड हिल गया। हाल ही में यूटूब पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें इंदर कुमार सुसाइड करने की बात कर रहे है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें एक साल पहले जब इंदर अपने घर में बेहोशी की हालत में पाये गये तो उन्हें हास्पिटल ले जाया गया था डाक्टरों ने उन्हें  मृत घोषित कर दिया। अभी हाल ही में यूटूब पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 44 साल के इंदर कुमार बहुत ही नशे में नजर आ रहे है जिनके हाथ में एक शराब की बोतल दिख रखी है। इस वीडियो में वो कह रहे है कि मुझे मेरी अय्याशियों ने ही बर्बाद कर दिया। अब मेरे पास सुसाइड के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा। इसमें उन्होंने अपने माता पिता को भी मैसेज किया और
कहा मुझे माफ कर देना आपने मुझे सबकुछ दिया लेकिन फिर भी मैं कुछ नहीं कर पाया। आई एम सॉरी। वैसे तो यह वीडियों उनके घर का लग रहा है पर अभी तक इस वीडियो की सच्चाई से प्रर्दा नहीं उठा है। वहीं स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म के लिए शूट किया गया था। इस वायरल वीडियो को लेकर उनकी दूसरी पत्नी पल्लवी एक दो दिन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है उसके बाद पता चल जायेगा कि आखिर सच्चाई क्या है।

आपको बता दें इंदर कुमार ने दो शादियां की थी। अपनी दोनों शादी के पहले इंदर एक्ट्रेस ईशा कोपिकर को डेट किया करते थे कहा ये भी जाता है कि वो उनसे बेहद प्यार करते थे और उन्हें भूल नहीं पाये। सोनल उनकी पहली पत्नी थी उन्होंने बताया था कि शायद इंदर ईशा को भुला नहीं पा रहा था हमारे डिर्वास के बाद भी वो ईशा से मिला करते थे। जब हमारी शादी हुई थी तब इंदर ने मुझे ईशा के बारे में बताया था पर मैने इतना ध्यान नहीं दिया था। सोनल का कहना था कि डिर्वास होने के बाद इंदर और भी अकेला हो गया था और फ्रस्ट्रेट भी रहने लगा। अपनी परेशानियो के बीच उसे शराब पीने और ड्रग्स लेने की लत लग गयी और उसके बाद इंदर सिर्फ अपनी ही दुनिया में खोया रहता था।

Share This Post

Lost Password

Register