Loading...
मनोरंजन

सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से करने जा रहे है दूसरी शादी

सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से करने जा रहे है दूसरी शादी

बॉलीवुड में तो शादी का सीजन चल रहा है पहले सोनम और नेहा धूपिया ने शादी कर ली है और अब हिमेश रेशमिया का नंबर भी लग गया है। हाल ही में मीडिया रिर्पोट से इस खबर की पुुष्टि हुई है कि सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी करने जा रहे है।

हिमेश एक सिंगर ही नहीं डायरेक्टर,एक्टर, म्यूजिक कम्पोजर, है जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी और धुन भी दी है। आशिक बनाया आपने, तेरा सुरूर, जरा झूम झूम, झलक दिखला जा, जैसे गानों ने तो पूरे देश में धूम मचा दी थी। कई ऐसी फिल्में खिलाड़ी 786, कर्ज, तेरा सुरूर,कजरारे, जैसी फिल्मों में अभिनय भी किया। बता दें हिमेश के बिजनेस पार्टनर और मित्र राकेश उपाध्याय ने इस खबर की जानकारी दी है कि 11 मई की शाम को मेरे निवास से उनका शादी समारोह होगा। इस विवाह में हिमेश और सोनिया के करीबी दोस्त के साथ उनके अपने परिजन ही शामिल होगें।

खबर यह भी है कि दोनों की मेंहदी सेरेमनी दो दिन पहले ही हो चुकी है। बता दें हिमेश रेशमिया की ये दूसरी शादी है महज 21 साल की उम्र में उनकी पहली शादी 1995 में कोमल से हुई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है लेकिन पिछले साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। हिमेश का कहना था कि हम दोनों एक दूसरे की रिसपेक्ट तो करते है लेकिन कुछ ऐसे मुद्दे रहे जिनकी वजह से हम साथ नहीं रह सके। बताया जाता है एक मुद्दा यह भी कि टी वी एक्‍ट्रेस सोनिया कपूर के बीच में आ जाने से उन दोनों का रिश्ता टूट गया।

Lost Password

Register