Loading...
मनोरंजन

सिर्फ सलमान ही नहीं ये 5 एक्टर्स भी खा चुके हैं जेल की हवा

सिर्फ सलमान ही नहीं ये 5 एक्टर्स भी खा चुके हैं जेल की हवा

फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के स्टार्स रील लाइफ में फैंस के लिए रोल मॉडल हैं लेकिन कुछ बॉलीवुड एक्टर्स को असल जिंदगी में बैड ब्वॉयज के नाम से जाना जाता है। आपको बता दें, इस लिस्ट में बॉलीवुड बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कि, कौनसे 5 एक्टर हैं जिनपर असल लाइफ में बड़े मामले दर्ज हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण मामले में दोषी ठहराते हुए 10 हजार के जुर्माने के साथ 5 साल की सजा सुनाई गई है। जबकि सलमान के शामिल 4 एक्टर्स सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम को बरी किया गया है। आपको बता दें, यह मामला साल 1998 ‘हम साथ-साथ है’ फिल्म की शूटिंग के समय का है। विश्नोई समाज के लोगों ने सलमान खान के फिलाफ काले हिरण के शिकार के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उस समय सलमान को इस मामले का मुख्य आरोपी माना गया था, जबकि बाकियों पर सलमान को उकसाने का आरोप था।

संजय दत्त

बॉलीवुड में संयज दत्त को सुपरस्टार माना जाता है, इनके चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन बॉलीवुड के बैड ब्वॉयज की लिस्ट में इनका नाम भी शामिल है। साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाकों के समय संयज दत्त पर अवैध हथियार रखने का आरोप था। इस मामले में साल 2013 में फैलसा आने के बाद इनको 5 साल की सजा हुई थी। संयज दत्त इससे पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं। इनको 2016 में रिहा कर दिया गया था।

शाहनी आहूजा

बॉलीवुड में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शाहनी आहूजा भी बलात्कार के आरोप में सजा काट चुके हैं। आपको बता दें, शाहनी आहूजा के घर में काम करने वाली 20 साल की नौकरानी ने शाहनी के खिलाफ साल 2009 में बलात्कार का केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद 14 जून को शाहनी को हिरासत में लेने के बाद आरोपी साबित करते हुए 7 साल की सजा सुनाई गई थी। लेकिन पीड़िता द्वारा आरोप वापस लेने के बाद शाहनी तीन महीने जेल में सजा काटने के बाद जमानत पर रिहा हो गए थे।

सूरज पंचोली

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिया खान की मौत के लिए अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर भी केस चल रहा है। सूरज पंचोली पर जिया खान को खत के द्वारा प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने साल 2013 से सूरज को हिरासत में ले लिया था। इस समय सूरज को बेल पर रिहाई मिली हुई है। जल्द ही इस मामले में अगली सुनवाई होने की संभावना है।

जॉन अब्राहम 

मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम भी जेल जा चुके हैं। आपको बता दें कि, जॉन अब्राहम को अपनी बाइक से दो लोगों को टक्कर मारने घायल करने के आरोप में सजा सुनाई गई थी। जॉन ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया था इसलिए इनको 15 दिन तक ही सलाखों के पीछे रखा गया था।

Lost Password

Register