Loading...
लाइफस्टाइल

सिर्फ 18+ उम्र वालों को ही मिलती है इन अजीबोगरीब जगहों पर एंट्री

सिर्फ 18+ उम्र वालों को ही मिलती है इन अजीबोगरीब जगहों पर एंट्री

दुनिया में घूमना सभी को पसंद होता है, शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा, जिसे नई-नई बेहतरीन जगहों पर घूमना पसंद नहीं होगा। अगर आप 18 वर्ष के हो गए हैं और कुछ नई बेहतरीन जगहों पर जाना चाहते हैं तो आपको के लिए कुछ खास जगहें बनी हैं जहां घूम कर आपको बहुत मजा आएगा। इन जगहों को 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए बनाया गया है। यहां 18 वर्ष से कम उम्र के लोग नहीं जा सकते हैं। अगर आप 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के हैं या फिर आप अभी-अभी 18 वर्ष के हुए हैं तो आपको इन जगहों के बारे में जरूर पता होना चाहिए। आइए जानते हैं इन खास जगहों के बारे में…

अमोरा सेक्स एंड रिलेशनशिप एकेडमी ( लंदन, इंग्लैंड)
दुनिया में आपने आज तक बहुत सी जगहें देखी होंगी और बहुत सी जगहों पर गए भी होंगे। ज्यादातर आपने देखा होगा कि कम उम्र के बच्चों को छूट मिल जाती है और उन्हें आसानी से एंट्री मिल जाती है, लेकिन लंदन की अमोरा सेक्स एंड रिलेशनशिप एकेडमी में इरॉटिक फूड गेम्स, किसिंग एबिलिटी में इजाफा कैसे किया जाए, बहुत से 18प्लस फोटो और पुतले मौजूद हैं। अप्रैल 2007 में शुरू हुई इस एकेडमी में सेक्स से जुड़ी बहुत सी जानकारियां मिलती हैं।

द नेकेड रोलर कोस्टर (साउथेंड, इंग्लैंड)
नेकेड रोलरकास्टर साउथेंड के एडवेंचर आइसलैंड में स्थित है। इस फेमस रोलरकोस्टर में सभी लोगों को न्यूड होकर जाना होता है। यहां आने वाले सैकड़ों लोग पूरी तरह से न्यूड होकर इस रोलरकोस्टर की सवारी का आनंद लेते हैं। इसलिए यहां सिर्फ 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को ही एंट्री मिलती है। लड़का हो या लड़की सभी को न्यूड होकर जाना होता है, इस रोलर कोस्टर से होने वाली कमाई को कैंसर चैरिटी के लिए दान किया जाता है।

चेम्बर्स ऑफ हॉरर( लंदन, इंग्लैंड)
चेम्बर्स ऑफ हॉरर में आपको हर जगह सिर्फ डरावनी लाशें और भूत देखने को मिलते हैं। यहां कई जगह पर ऐसे टॉर्चर रूम बनाएं हुए हैं, जहां पर इंसान को मारने के कई खतरनाक तरीके दिखाए जाते हैं। इस जगह में बहुत डरावनी आवाज आती है, जो लोगों को खूब डराती है।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register