मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने तोड़ प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम

सुष्मिता सेन ने तोड़ प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन की गिनती उन सितारों में होती है, जो लीक से हटकर काम करने में यकीन रखते हैं, सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, इसके बाद उन्होने बॉलीवुड का रुख किया। कुछ सालों तक फिल्मों में काम करने के बाद उन्होने दो बच्चियों को गोद ले लिया। सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है, वो सिंगल मदर के तौर पर दोनों बच्चियों की परवरिश कर रही हैं।

बेटियों से बंधवाई राखी
42 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस का कई को-स्टार के साथ नाम जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया । फिलहाल सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं,

रक्षाबंधन के मौके पर उन्होने प्राचीन परंपरा को तोड़ते हुए अपने बेटियों से राखी बंधवाई और उन्हें जिंदगी भर रक्षा करने का वचन दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो किया पोस्ट
पूर्व मिस यूनिवर्स ने खुद ही रक्षाबंधन के मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में उनकी दोनों बेटियां एलीजा और रिने भी नजर आ रही हैं,

सुष्मिता इस वीडियो में अपनी बेटियों को गालों को चूमती हैं, फिर बेटियां अपनी मां की कलाई पर राखी बांधती हैं, उसके बाद सिर झुकाकर दोनों बेटियां अपनी मां से आर्शीवाद लेती हैं।

सुष्मिता ने भी मां और भाई को रक्षा सूत्र बांधा
इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी मां और भाई राजीव सेन को रक्षा सूत्र बांधती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में भाई राजीव को रक्षा सूत्र बांधने के बाद सुष्मिता उन्हें आशीर्वाद देती हुई दिख रही हैं, साथ ही उनकी दोनों बेटियों ने भी अपने मामा को रक्षा सूत्र बांधा ।

 

Lost Password

Register