Loading...
मनोरंजन

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिर विवादों में, जानें क्या है मामला

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिर विवादों में, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ आ रही है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी। सारा ने फिल्मों में एट्री क्या ली उनके विवादों का सिलसिला शुरू हो गया। अभी कुछ दिनों पहले सारा क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ कानूनी पचड़े में फंस गई थी। उसके बाद हाल ही में एक नया मामला सामने आ रहा है कि सारा को कोर्ट में घसीटा जा रहा है।

फिल्म ‘केदारनाथ’ में लीड भूमिका अदा कर रही सारा अली खान को कोर्ट के चक्कर  लगाने पड़ सकते है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘केदारनाथ’ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सारा को कोर्ट का दरवाजा दिखाने की ठान ली है।

पिछले साल सारा ने इस फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक शाुटिंग जब तक खत्म नहीं हो जाती है तब तक सारा किसी और फिल्म में नहीं काम करेंगी। पता चला है कि ‘केदारनाथ’ की शाुटिंग सितंबर तक खिचने वाली है वहीं सारा के मैनेजर ने मेकर्स को बताया कि जुलाई में वो रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा की शूट में व्यस्त रहेंगी।

बता दें निर्देशक अभिषेक कपूर कोर्ट से चाहते है कि सारा के दूसरे फिल्म में काम करने के डिसीजन मे हस्तक्षेप करें। कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के ऐवज में सारा के लिए 5 करोड़ रूपये हर्जाने की भी मांग की है।

Lost Password

Register